Virat Kohli के सिर से नहीं उतरा PUSHPA का भूत, Samantha के आइटम गाने पर लोगों संग जमकर किया बवाल डांस- VIDEO


अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा को रिलीज हुए 4 माह से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन इसका क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है. इन दिनों शादियों के डीजे पर सामंथा रूथ प्रभु और अल्लू अर्जुन स्टारर ऊ अंतावा गाना (song Oo Antava) खूब सुनने को मिल रहा है. गाने पर अभिनेत्री के सेंसुअस मूव्स पर जहां कई एक्ट्रेस और आम गर्ल्स अपने-अपने रील्स रिक्रिएट कर चुकी हैं तो वहीं इस पर कई मेल्स ने भी वीडियो बनाए हैं. अब इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन विराट कोहली का नाम भी शामिल हो चुका है.

सोशल मीडिया ‘किंग’ बने कोहली

जी हां, सोशल मीडिया पर कोहली का एक वीडियो जबरदस्त टेंड कर रहा है जिसमें वे सामंथा और अल्लू अर्जुन स्टारर गाने पर कमाल के मूव्स दिखा रहे हैं. गाने के वीडियो में विराट बहुत फन करते देखे जा सकते हैं. यूं तो कोहली कई गानों पर अक्सर डांस करते देखे जाते हैं लेकिन आइटम सॉन्ग पर शायद वे पहली बार ऐसे थिरके हों. दरअसल, हाल ही में दिग्गज बल्लेबाज ने एक शादी में शिरकत की, जहां पर पुष्पा का स्पेशल नंबर बज रहा था, तभी कोहली भी दूसरों के साथ ऊ अंतावा पर जमकर थिरकते देखे गए.

Glenn Maxwell-Vini Raman की शादी में थिरके कोहली

कोहली का ये डांस वाला वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बन गया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सुनने में आया है कि उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की शादी (Glenn Maxwell and Vini Raman Wedding) में शिरकत की था, वहां के वेडिंग सेलिब्रेशन से ये वीडियो वायरल हुआ है…वैसे भी कोहली पर पुष्पा का फीवर पहले मैदान पर भी देखने को मिला है. वे मौका मिलने पर कभी भी कहीं भी अपना स्वैग दिखाते हैं. खास बात ये है कि आईपीएल में आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) के लिए खेलने वाले क्रिकेटर का वीडियो उस दिन वायरल हो रहा जब सामंथा का बर्थडे है. उनका स्वैगी डांस देखते ही बनता है और एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं.

कोहली के स्वैग को देख हैरान रह गए लोग

आपको बता दें कि विराट कोहली कई प्रतिभाओं वाले व्यक्ति हैं. वे एक आदर्श पति, एक बेहतरीन पिता, एक शानदार खिलाड़ी भी हैं. हालांकि, बीच में उनका परफोर्मेंस खराब रहा है जिसके चलते उन्होंने टीम इंडिया कैप्टेंनसी भी छोड़ दी है. हालांकि, उनके डांस हुनर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस पार्टी में विराट गहरे नीले रंग के कुर्ते के साथ सफेद पायजामा पहने नजर आए और उनका स्वैग कमाल का था. डांस फ्लोर पर उनकी ऊर्जा चरम पर थी और उन्होंने डांस से वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया.

Tags: Virat Kohli, Virat kohli dance, Virat kohli song



image Source

Enable Notifications OK No thanks