एक बार फिर मैदान पर साथ नजर आएंगे वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और पठान ब्रदर्स


नई दिल्ली. भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि वह टीम इंडिया की जर्सी में नहीं बल्कि लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) में खेलते नजर आएंगे. आगामी सितंबर महीने में लीजेंड्स क्रिकेट लीग का दूसरा सीजन खेला जाएगा.

42 वर्षीय हरभजन सिंह के अलावा भारत के पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, उनके बड़े भाई यूसुफ पठान, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली, श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और विश्व कप विजेता इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ऑयन मॉर्गन भी इस लीग में हिस्सा लेंगे.

इसे भी देखें, केले का बिल 35 लाख…22 लाख का पानी पी गए, उत्तराखंड क्रिकेट में भ्रष्टाचार का अजब-गजब खेल!

लीग के दूसरे सीजन में 4 टीमें और 110 पूर्व क्रिकेटर खेलते नजर आएंगे. साल 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हरभजन ने इस बारे में कहा, ‘मैदान पर वापसी करने को लेकर रोमांचित हूं.’ इस बीच वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर लैंडल सिमंस और दिनेश रामदीन भी आगामी सीजन के लिए खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में शामिल हो गए हैं.

हरभजन सिंह ने अपने करियर में 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में 417, वनडे में 269 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 25 विकेट हैं. उन्होंने टेस्ट में 2 शतक और 9 अर्धशतक भी लगाए हैं.

Tags: Harbhajan singh, Hindi Cricket News, Irfan pathan, Virender sehwag

image Source

Enable Notifications OK No thanks