Vivo Y15s बना सबसे सस्ता स्मार्टफोन! कीमत सिर्फ 10,990 रुपये


नई दिल्ली। Vivo Y15s स्मार्टफोन को भारत के एंट्री लेवल स्मार्टफोन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च कर दिया गया है। यह एक बेहद ही किफायती स्मार्टफोन है जो दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन Realme Narzo 50A, Moto E40 और Redmi 10 Prime जैसे डिवाइसेज को टक्कर देगा। आपको बता दें कि बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में यूजर्स के लिए बहुत कुछ है जो उन्हें महंगे स्मार्टफोन वाला फील देगा।

स्पेसिफिकेशन्स

वीवो वाई15एस दो कलर ऑप्शन- वेव ग्रीन और मिस्टिक ब्लू में आता है। फोन में एचडी+ रिजॉल्यूशन वाली 6.51 इंच की स्क्रीन, वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और पतले बेज़ल हैं। यह बाजार का सबसे पतला स्मार्टफोन नहीं है, जिसकी मोटाई 8.28mm और वजन 179 ग्राम है। हुड के तहत, इसमें MediaTek Helio P35 चिपसेट मिलता है जिसे 64GB स्टोरेज और 3GB रैम के साथ जोड़ा जाता है।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के रियर में आपको 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल स्नैपर मिलता है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का शूटर है। वीवो वी23ई का कैमरा ऐप पैनो, फेस ब्यूटी, फोटो, वीडियो, लाइव फोटो, टाइम-लैप्स, प्रो, डॉक्यूमेंट्स जैसे मोड्स के साथ आता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5 और ओटीजी सपोर्ट के साथ चार्ज करने के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। हमें एक माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ एक डुअल-सिम कार्ड स्लॉट भी मिलता है। पैकेजिंग के अंदर, फोन एक यूएसबी केबल, चार्जर, सिम इजेक्टर टूल और फोन केस के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी भी दी जाती है।

वीवो वाई15एस की भारत में कीमत

वीवो वाई15एस की शुरुआती कीमत 10,990 रुपये (एमआरपी 13,990 रुपये) है, जो सिंगल 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज विकल्प के लिए है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, ग्राहक मिस्टिक ब्लू और वेव ग्रीन कलरवे के बीच चयन कर सकते हैं। फोन वीवो इंडिया ई-स्टोर और पार्टनर ऑनलाइन चैनलों पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Vivo V15s

Vivo

Source link

Enable Notifications OK No thanks