3 रियर कैमरों के साथ आएगा Vivo Y55 5G! लीक रेंडर्स और केस तस्वीरों से मिली डिज़ाइन की झलक…


Vivo Y55 5G स्मार्टफोन के रेंडर्स और केस तस्वीरें ऑनलाइन स्पॉट हुई हैं, जिससे यह संकेत मिलते हैं कि आगामी स्मार्टफोन का डिज़ाइन कैसा होगा। वीवो वाई55 5जी फोन मॉडल नंबर V2127 के साथ गीकबेंच पर नवंबर में स्पॉट किया गया था। वहीं, पिछले महीने Vivo Y55s 5G स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया था, लेकिन कंपनी ने फिलाहल कथित वीवो वाई55 5जी फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कहा जा रहा है कि यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 8 जीबी रैम मिल सकती है।

आगामी Vivo Y55 5G स्मार्टफोन के रेंडर्स को Bestopedia द्वारा शेयर किया गया था और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इन स्मार्टफोन रेंडर्स में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया है, जिससे संकेत मिलते हैं कि वीवो वाई55 5जी फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ दस्तक दे सकता है या फिर इसे पावर बटन में भी जगह दी जा सकती है। इसके अलावा, लीक रेंडर्स से यह भी इशारा मिला है कि स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। इस फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है।
 

vivo

वहीं, लीक केस रेंडर्स से संकेत मिले हैं कि आगामी वीवो वाई55 5जी फोन 3.5mm हेडफोन जैक के साथ आ सकता है, जो कि फोन के बॉटम में लेफ्ट साइड में स्थित होगा। वहीं, स्पीकर ग्रील को राइट कॉर्नर पर जगह दी जा सकती है। वहीं, बीचो-बीच स्थित कटआउट से इशारा मिलता है कि वीवो वाई55 5जी फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए दिया जा सकता है। बता दें, फिलहाल वीवो कंपनी ने इस कथित आगामी वीवो वाई55 5जी फोन के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।

नवंबर महीने में Vivo Y55 5G स्मार्टफोन बेंचमार्किंग गीकबेंच वेबसाइट पर मॉडल नंबर Vivo V2127 के साथ लिस्ट हुआ था। मोनिकर की जानकारी IMEI डेटाबेस के जरिए साफ हुई थी। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, फोन Android 12 आधारित FunTouchOS यूआई पर काम करेगा। इसके अलावा, फोन ARM MT6833V/ZA प्रोसेसर से लैस होगा जो कि मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर हो सकता है। फोन के साथ 8 जीबी रैम मिल सकती है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks