सलमान से मिलने की चाहत में फैन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मनीष पॉल बोले ‘ये बेहोश ना हो जाएं’


बॉलीवुड के ‘दबंग ख़ान’ यानी सलमान ख़ान (Salman Khan) ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं.  हाल ही में सलमान ख़ान  कुछ स्टार्स के साथ दुबई एक्सपो में पहुंचे तो उनका सामना ऐसी ही एक फैन से हुआ जो भाईजान की दीवानी थीं. हालांकि सलमान ख़ान उससे मिल तो नहीं पाए, लेकिन वो उनसे मिलने के लिए बेकरार थीं. उस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है वीडियो में महिला बुरी तरह रोती दिख रही हैं और बार-बार  सलमान ख़ान का नाम दोहरा रही हैं. हालांकि वो  भाईजान से मिल पाईं या नहीं ये वीडियो में रिकॉर्ड नहीं हो पाया है.

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला स्टेज के पास खड़े होकर काफी रो रही हैं और बार-बार एक ही बात दो रहा रही हैं ‘मैं सिर्फ सलमान सर के लिए आई हूं… ‘और ये कहते हुए महिला लगातार रो रही हैं. इस दौरान गार्ड उन्हें संभाल रहे हैं और सांत्वना दे रहे हैं. तभी स्टेज पर होस्ट कर मनीष भी महिला को दिलासा देते हैं और कहते हैं, ‘मैं बिल्कुल सलमान सर से आपको मिलवाऊंगा…भाई देखें इन्हें ये बेहोश ना हो जाएं’. इतना कहकर मनीष अपनी एंकरिंग जारी रखते हैं. 


आपको बता दें सलमान ख़ान के इस प्रोग्राम का नाम था ‘दबंग रीलोडेड’.  इस टूर में एक्टर के साथ आयुष शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, गुरु रंधावा, पूजा हेगड़े, दिशा पाटनी और सईं मांजरेकर भी मौजूद थीं. इसके अलावा सलमा के और भी ढेर सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वो सारे स्टार्स के साथ ठुमके  लगाते दिख रहे हैं.




image Source

Enable Notifications OK No thanks