देखें: ड्वेन ब्रावो ने एक विकेट लेने के बाद पुष्पा के श्रीवल्ली गाने से हूक स्टेप किया


ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो एक स्टार सोशल मीडिया हैं, जो अपने निजी जीवन से नियमित रूप से तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं। वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के समापन के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

एक गायक के रूप में भी अपना करियर बनाने वाले ब्रावो एक मनोरंजन पावरहाउस हैं। उन्होंने फिल्म पुष्पा के अर्जुन अल्लू के श्रीवल्ली गीत से लोकप्रिय हुक स्टेप का प्रयास करने के लिए नवीनतम बनकर अपने प्रशंसकों को फिर से जीत लिया है।

यह भी पढ़ें: युवराज, कीच को एक बच्चे का आशीर्वाद

ब्रावो ने सबसे पहले अपने टीम होटल में चिल करते हुए दुनिया को हुक स्टेप का अपना संस्करण दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से साझा की गई क्लिप के कैप्शन में ऑस्ट्रेलियाई डेविड वार्नर और भारत के सुरेश रैना को टैग किया और उनसे पूछा कि वे उनके प्रयास के बारे में क्या सोचते हैं।

“प्रवृत्ति के साथ जा रहे हैं !! @davidwarner31 @sureshraina3 मैंने कैसे किया !!’ ब्रावो ने लिखा।

बाद में, चल रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान, ब्रावो ने एक बार फिर हुक स्टेप खोला, लेकिन इस बार मंगलवार को एक विकेट लेने के बाद अपने जश्न के हिस्से के रूप में। कोमिला विक्टोरियंस और फॉर्च्यून बरिशल के बीच बीपीएल 2022 प्रतियोगिता के दौरान, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ब्रावो ने महिदुल इस्लाम अंकोन को डीप में आउट कर दिया था और टी 20 सुपरस्टार ने फिर से थोड़ा डांस किया।

ब्रावो ने अपनी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा उन्हें रिटेन नहीं करने के बाद आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में प्रवेश किया है। वह अभी 38 वर्ष का हो सकता है और अपने पेशेवर करियर के अंत में, लेकिन ऑलराउंडर अभी भी 10 फ्रेंचाइजी से कुछ वास्तविक रुचि आकर्षित कर सकता है, गेंद के साथ उसकी क्षमता को देखते हुए, जिसके साथ वह अभी भी बल्लेबाजों को आउटफॉक्स कर सकता है, खासकर डेथ-ओवरों में।

इसके अतिरिक्त, अपने दिन पर, ब्रावो इसे बड़ा भी मार सकते हैं और तेज गति से रन बना सकते हैं।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks