देखें: नमन ओझा के 140 रन व्यर्थ गए क्योंकि इमरान ताहिर ने 19 गेंदों में 52 रन बनाकर विश्व दिग्गजों को जीत दिलाई


एक इमरान ताहिर ब्लिट्जक्रेग ने लीजेंड्स क्रिकेट लीग के एक महाकाव्य टी 20 मुकाबले में वर्ल्ड जायंट्स को भारत के महाराजाओं को हराने में मदद की। टूर्नामेंट में तीन विकेट से जीत के लिए दक्षिण अफ्रीका ने 19 गेंदों में 52 रन बनाए।

इमरान ताहिर के बीच में आउट होने पर जायंट्स को 6.2 ओवर में 70 रन चाहिए थे और उनके हाथ में सिर्फ चार विकेट थे। उन्होंने मुनाफ पटेल की गेंद पर लगातार चौके लगाकर शुरुआत की और बाकी 17 गेंदों में उन्होंने पूरे पार्क में गेंदबाजों को चकमा दिया। ताहिर ने कुल चार चौके और पांच छक्के लगाए, जिनमें से तीन गोनी के 23 रन के 18वें ओवर में आए। तब आखिरी ओवर में बारह रन चाहिए थे, जो वेणुगोपाल राव ने भारत महाराजाओं के लिए फेंके। लक्ष्य तक पहुंचने में तीन गेंदें लगीं क्योंकि उन्होंने मिडविकेट पर एक छक्का और दूसरा लॉन्ग-ऑफ के सिर पर लगाया।

यहां देखें इमरान ताहिर की अदाएं:

यहां देखें ट्विटर ने उनकी विस्फोटक पारी पर क्या प्रतिक्रिया दी:

ताहिर के अलावा, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने 27 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली, जबकि सैमी ने 11 गेंदों में 28 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।

वर्ल्ड जायंट्स के गेंदबाज उतने सफल नहीं थे क्योंकि वे कुल मिलाकर केवल तीन विकेट ही ले सके, रेयान साइडबॉटम ने एक युगल और मोर्ने मोर्कल ने दूसरे को लिया। इमरान ताहिर 25 रन बनाकर आउट हुए। महाराजाओं के लिए नमन ओझा पूरे प्रवाह में थे, विकेटकीपर-बल्लेबाज ने सिर्फ 69 गेंदों में 140 रन बनाए, जबकि कप्तान मोहम्मद कैफ ने 47 गेंदों में नाबाद 53 रन बनाकर अपनी टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद 209/3 का विशाल स्कोर बनाने में मदद की।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks