‘एक साथ जीतते हैं… सेलिब्रेट भी साथ ही करते हैं,’ पाकिस्तान की जीत के जश्न का सेलिब्रेशन VIDEO वायरल


हाइलाइट्स

पाकिस्तान ने केक काटकर मनाया जश्न
अब्दुल्ला शफीक ने बनाए नाबाद 160 रन
पाकिस्तान ने 342 रन का टारगेट चेज किया

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने श्रीलंका (PAK vs SL) पर मिली अपनी दूसरी सबसे बड़ी जीत का जश्न केक काटकर मनाया. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम ने गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए 2 मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में मेजबान श्रीलंका को 4 विकेट से हरा दिया. इस जीत से पाकिस्तान ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच भी इसी स्टेडियम में 24 जुलाई से खेला जाएगा.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी केक काटकर जीत को सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. टेबल पर एक चॉकलेट केक रखा हुआ है, जिसपर Congratulations लिखा हुआ है. कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) युवा ओपनर अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafique) को केक काटने के लिए चाकू देते हुए नजर आ रहे हैं. सभी खिलाड़ी इस दौरान एक दूसरे से खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. केक को सबसे पहले कप्तान को खिलाया जा रहा है. इसके बाद सभी खिलाड़ी केक का जमकर लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:VIDEO: शिखर धवन एंड कंपनी इंडोर प्रैक्टिस करने को क्यों हुई मजबूर? पिच का मिजाज समझने का मौका भी गंवाया

विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर टेंशन में चयनकर्ता, जिम्बाब्वे दौरे पर भेजने की कर रहे तैयारी

पीसीबी ने वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ एक साथ जीतते हैं… एक साथ सेलिब्रेट करते हैं, लड़कों का केक टाइम.’ पाकिस्तानी खिलाड़ियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. मैच की बात करें तो, पाकिस्तान की ओर से दूसरी पारी में युवा बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक ने नाबाद 160 रन की पारी खेली. पहली पारी में बाबर आजम ने शानदार शतक जमाया था. पाकिस्तान के सामने 342 रन का लक्ष्य था, जो उसने 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

22 वर्षीय अब्दुल्ला ने खेली नाबाद 160 रन की पारी
22 वर्षीय दांए हाथ के बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक ने जीत के बाद कप्तान बाबर आजम की जमकर तारीफ की. शफीक ने दूसरी पारी में ओपनर इमाम उल हक के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 87 रन जोड़कर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. इसके बाद उन्होंने बाबर के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 101 रन जोड़े. बाबर के आउट होने के बाद शफीक ने मोहम्मद रिजवान के साथ 71 रन की साझेदारी की.

Tags: Babar Azam, Mohammad Rizwan, Pakistan cricket team, Sri Lanka Cricket Team



image Source

Enable Notifications OK No thanks