हवाई चप्पल पहन विजय देवरकोंडा ने लोकल ट्रेन में किया सफर, अनन्या पांडे की गोद में ली झपकी


बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ इन दिनों चर्चा में हैं। फिल्म स्टार्स इस समय जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने प्रमोशन के लिए नया रास्ता अपनाया। दोनों ने फिल्म के प्रचार के लिए महंगी गाड़ियों की बजाय मुंबई की लोकल ट्रेन का विकल्प चुना। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जिसे देख फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने शुक्रवार को मुंबई में लोकल ट्रेन का सफर किया। दोनों ने मुंबई के खार स्टेशन से लोअर परेल तक का सफर तय किया। साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का दूसरा गाना “वाट लगा देंगे” भी आज रिलीज कर दिया है। विजय देवरकोंडा के फैंस उनकी बॉलीवुड पारी के लिए खासा एक्साइटिड हैं।

पहला मौका है जब अनन्या पांडे और Vijay Deverakonda साथ में स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। हाल में ही लाइगर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस ट्रेलर को देख फैंस को राम्या कृष्णन के किरदार को भी खासा पसंद किया गया था सोशल मिडिया से भी प्रशंसक फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता और प्यार जाहिर कर रहे है।

Koffee With Karan 7: बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा, कंडोम के ऐड से भी परहेज नहीं
‘लाइगर’ (Liger) हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी पांच भाषाओं में पेन इंडिया रिलीज हुई। इसे पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित किया गया है तो फिल्म लाइगर में माइक टायसन भी नजर आने वाले है। यह फिल्म 24 अगस्त को सभी सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks