वेस्टइंडीज अंडर -19 बनाम संयुक्त अरब अमीरात अंडर -19 लाइव क्रिकेट स्कोर, नौवां स्थान प्ले ऑफ: अंडर -19 विश्व कप लाइव अपडेट त्रिनिदाद से


वेस्टइंडीज अंडर -19 बनाम यूएई अंडर -19 लाइव क्रिकेट स्कोर: नमस्ते और वेस्टइंडीज और पापुआ न्यू गिनी के बीच आईसीसी अंडर 19 विश्व कप प्लेट नौवें स्थान के प्लेऑफ़ के लाइव कवरेज में आपका स्वागत है।

पूर्ण स्कोरकार्ड || बॉल-बाय-बॉल कमेंट्री

आईसीसी अंडर 19 विश्व कप 2022 के पहले प्लेट सेमीफाइनल में संयुक्त अरब अमीरात अंडर 19 का सामना वेस्टइंडीज अंडर 19 से होगा। यह मुकाबला 06 बजे क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला जाएगा। :30 PM IST 28 जनवरी, शुक्रवार को।

संयुक्त अरब अमीरात अंडर 19 को ग्रुप स्तर पर निराशाजनक प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। उन्होंने अपने तीन मैचों में से केवल एक में जीत हासिल की। ग्रुप ए स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर रहने के बाद, टीम ने प्लेट क्वार्टर फाइनल में युगांडा के साथ हॉर्न बजाए। यूएई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 124 रनों का पीछा करते हुए जीत हासिल की।

वेस्ट इंडीज अंडर 19 ने भी ग्रुप डी में तीसरे स्थान पर लीग चरण समाप्त करने के लिए एक लीग मैच जीता। निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, पापुआ न्यू गिनी अंडर 19 के खिलाफ प्लेट क्वार्टर फाइनल में टीम का दबदबा रहा। मेजबान ने 169 रनों से जीत दर्ज की। .

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks