दीपिका पादुकोण को लेकर ये क्या बोल गईं मल्लिका शेरावत? जानिए क्यों फिल्म ‘गहराइयां’ से की ‘मर्डर’ की तुलना


बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का मानना ​​​​है कि फिल्म इंडस्ट्री का एक खास हिस्सा उनकी एक्टिंग स्किल या टैलेंट पर नहीं बल्कि उनके ग्लैमर और बोल्डनेस पर फोकस है. अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में, न केवल अपने करियर के बारे में बात की, बल्कि अपनी 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ की तुलना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) से की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कहा कि दीपिका ने जो अब किया हैं उसे वह 15 साल पहले कर चुकी हैं.

बता दें कि मल्लिका शेरावत, रजत कपूर (Rajat Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘आरके/आरके’ (RK/RKay) से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वह आजकल इसके प्रमोशन में काफी बिजी हैं.

स्क्रिप्ट में आए बदलाव से हैं खुश और दुखी
Rk/Rkay फिल्म के प्रमोशन के बीच ‘प्रभात खबर’ को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर खुलकर अपनी बातें कीं. इसके साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में स्क्रिप्ट में आए बदलाव पर अपनी राय रखी. एक सवाल का जवाब देते हुए अदाराकार ने कहा कि अब महिलाओं के लिए लेखन में भी काफी बदलाव आया है जो वाकई में काफी अच्छा है. वह आगे कहती हैं कि पहले महिलाओं के लिए दो ही तरह के रोल होते थे पहला बदचलन या फिर सती सावित्री टाइप. अब समय बदल गया और लेखन में भी चीजें बदली हैं, लेकिन मैं इन बदलावों से खुश भी हूं और दुखी भी.

‘गहराइयां’ की ‘मर्डर’ से तुलना
बातचीत में आगे मल्लिका शेरावत ने साल 2004 में आई अपनी फिल्म ‘मर्डर’ के दिनों को याद किया. उन्होंने कहा कि मैंने जब मर्डर की थी तो लोगों ने बेवजह का बवाल काटा गया. बिकिनी और बोल्डनेस को लेकर न बहुत ही ज्यादा हायतौबा मचाया गया, इससे साथ ही मुझे न जाने क्या क्या कहा था, लेकिन मैं अब सवाल करना चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण ने जो ‘गहराइयां’ में किया वो क्या था? ये तो मैं 15 साल पहले कर चुकी हूं. मैं तो यही कहना चाहूंगी कि उस समय लोगों की सोच बहुत छोटी थी.

मीडिया और इंडस्ट्री लगाएं आरोप
मल्लिका शेरावत ने आगे मीडिया और इंडस्ट्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग मुझे मेंटल टॉर्चर किया गया. ऐसे लोगों के पास सिर्फ मेरी बॉडी पर बात करने का समय है लेकिन मेरी एक्टिंग पर नहीं. मैंने ‘मर्डर’ के अलावा ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘दशअवतारम’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्में भी की हैं लेकिन किसी ने मेरी एक्टिंग स्किल पर बात नहीं की.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone, Mallika sherawat

image Source

Enable Notifications OK No thanks