टाटा के बारे में क्या सोचते हैं आनंद महिंद्रा ? इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा जवाब


हाइलाइट्स

आनंद महिंद्रा ये यूजर ने टाटा के बारे में सवाल पूछा था.
महिंद्रा ने टाटा की तारीफ करते हुए कहा ऐसा प्रतिस्पर्धी होना सौभाग्य की बात है.
सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा के जवाब की तारीफ हो रही है.

नई दिल्ली. महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके तमाम ट्वीट्स खबरें भी बन जाते हैं. चूंकि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं इसलिए उनके फैंस भी उनसे लगातार इंटरैक्ट करते रहते हैं. ऐसे में कई बार फैंस उनसे दिलचस्प सवाल पूछते हैं जिसका वे अक्सर बेहद रोचक जवाब देते हैं.

अभी हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से स्वदेशी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) को लेकर सवाल पूछ लिया, जिसका आनंद महिंद्रा ने बहुत ही सादगी से जवाब दिया और उनके जवाब की सोशल मीडिया पर लोग खुलकर सराहना कर रहे हैं.


यूजर ने टाटा मोटर्स के बारे में पूछा सवाल
ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा कि वह अपने कॉम्पटिटर टाटा मोटर्स के बारे में क्या सोचते हैं. इस पर आनंद महिंद्रा ने जवाब दिया कि ऐसे कॉम्पटिटर के होने से हमें और बेहतर करने के लिए प्रेरणा मिलती है. ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा था, ‘सर, टाटा की गाड़ियों को लेकर आपका क्या ख्याल है ? इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘टाटा मोटर्स जैसे मजबूत प्रतिद्वंद्वी का होना खुशकिस्मती की बात है और वह खुद को लगातार रिइंवेंट करते रहते हैं. इससे हमें और बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है और प्रतियोगिता नवीनता को बढ़ावा देती है.’

इससे पहले हाल ही में कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के नाम को लेकर भी एक ट्विटर यूजर ने उनसे सवाल किया था कि आखिर इसके नाम में स्कॉर्पियो के साथ एन क्यों लगाया गया है. जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने अन्य यूजर्स से इसका जवाब देने को कहा था. इसके बाद तमाम ट्विटर यूजर्स ने कई जवाब दिए और कई यूजर्स के जवाबों पर आनंद महिंद्रा ने रिप्लाई भी किया था.

Tags: Anand mahindra, Car Bike News, Mahindra and mahindra



image Source

Enable Notifications OK No thanks