विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच क्या मनमुटाव है? इस Video को देखकर आपकी गलतफहमी भी हो जाएगी दूर


नई दिल्ली. दुनिया के 2 धुरंधर बल्लेबाजों विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच मनमुटाव की खबरें अकसर लोग पढ़ते और देखते हैं. हालांकि ऐसा कुछ है नहीं और समय-समय पर दोनों ही इस पर बयान देते हैं. भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन (IND vs SL 1st Test) के दौरान भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें रोहित और विराट की जुगलबंदी साफ तौर पर देखने को मिल रही है.

मोहाली में जारी सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम जब फील्डिंग करने को उतरी, तब पूर्व कप्तान विराट कोहली को गार्ड ऑफ ऑनर (Guard of Honor) दिया गया. यह विराट के करियर का 100वां टेस्ट मैच है. विराट हालांकि पहले ऐसे ही मैदान पर आ गए थे, तब कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें दोबारा से फील्ड पर उतरने को कहा. दरअसल, रोहित का ही प्लान था कि विराट को खास तरह से सम्मान दिया जाए.

इसे भी देखें, रवींद्र जडेजा को डबल सेंचुरी से किसने रोका? लोगों ने सचिन के किस्से को याद कर द्रविड़ और रोहित को सुनाई खरी-खरी

वीडियो में नजर आ रहा है कि रोहित ही विराट को फिर से मैदान पर आने के लिए कह रहे हैं. यह वीडियो उन लोगों को खास तौर पर देखना चाहिए जो विराट और रोहित के बीच मनमुटाव जैसी खबरों को हवा देते हैं. इस मैच में भारत ने अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 574 रन बनाकर घोषित की.

भारत के लिए सबसे ज्यादा रन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बनाए. उन्होंने 228 गेंदों का सामना किया और 17 चौके, 3 छक्के लगाते हुए 175 रन का योगदान दिया. वह नाबाद लौटे. उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 97 गेंदों पर 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 96 रन बनाए. रविचंद्रन अश्विन ने 61 और हनुमा विहारी ने 58 रन बनाए. विराट कोहली ने 45 रन का योगदान दिया.

Tags: Cricket news, IND vs SL, India Vs Sri lanka, Mohali, Rohit sharma, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks