विराट कोहली 100वें टेस्ट में कितने रन बनाएंगे, कौन करेगा आउट? 12 घंटे पहले ही हो गया था ट्वीट… सहवाग बोले- Wow


नई दिल्ली. किसी क्रिकेट मैच में कोई खिलाड़ी कितने रन बनाएगा या कौन सा गेंदबाज खास प्रदर्शन करेगा, इस को लेकर कई बार भविष्यवाणी की जाती है. कुछ सच होती हैं तो कुछ झूठी साबित होती हैं. ऐसे ही एक भविष्यवाणी ट्विटर पर गुरुवार को विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर की गई. हालांकि कुछ ने इसी गंभीर तौर पर लिया तो किसी ने यूं ही इसे मात्र एक ट्वीट समझा. बाद में यही ट्वीट सटीक साबित हुआ जो अब काफी वायरल हो रहा है. भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच (IND vs SL 1st Test) के पहले दिन 6 विकेट खोकर 357 रन बनाए. विराट कोहली के लिए यह मैच बेहद खास है क्योंकि उनके करियर का यह 100वां टेस्ट है.

विराट कोहली ने मोहाली में जारी इस मुकाबले के पहले दिन पारी पारी में 45 रन बनाए, इसी को लेकर ट्वीट किया गया था जो एकदम सही साबित हुआ. इतना ही नहीं, ट्वीट में यह तक बता दिया गया था विराट का विकेट लसिथ एंबुलडेनिया लेंगे और हुआ भी ऐसा ही. पूर्व भारतीय धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग की नजर भी इस ट्वीट पर पड़ी. उन्होंने इसे रिट्वीट करते हुए लिखा- Wow.

इसे भी देखें, विराट कोहली हुए बोल्ड… गेंदबाज के जश्न को देख हुए हैरान… रोहित ने भी पकड़ लिया सिर

श्रुति #100 नाम के इस ट्विटर अकाउंट से लिखा गया था, ‘कोहली अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक नहीं लगाएंगे. वह 45 रन बनाएंगे जिसमें 4 शानदार कवर ड्राइव शामिल रहेंगे. फिर लसिथ एंबुलडेनिया उनकी पारी का अंत करेंगे. वह हैरान रह जाएंगे और निराशा में अपना सिर झुकाते हुए पवेलियन की तरफ जाएंगे.’

विराट कोहली को लेकर एक ट्वीट किया गया था जो काफी सटीक साबित हुआ. (Twitter)

विराट की पारी की बात करें तो उन्होंने 76 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 45 रन बनाए. इस लिहाज से ट्वीट में कई बातें सही रहीं जैसे विराट ने ठीक 45 रन बनाए. इसके बाद एंबुलडेनिया ने ही उन्हें बोल्ड किया. विराट और हनुमा विहारी (58) ने तीसरे विकेट के लिए 90 रन जोड़े. हनुमा विहारी ने 128 गेंदों की अपनी पारी में 5 चौके लगाए.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

यह ट्वीट 3 मार्च की रात 12 बजकर 46 मिनट पर किया गया था. अब तक इसे 9198 बार रिट्वीट किया जा चुका है जबकि 37 हजार से ज्यादा बार लाइक किया गया है. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा की बदौलत टीम इंडिया ने पहले ही दिन स्कोर 350 के पार पहुंचाया. पंत अच्छी लय में थे लेकिन शतक से मात्र 4 रन से चूक गए. पंत और जडेजा ने छठे विकेट के लिए 104 रन जोड़े. श्रीलंका के लिए लसिथ एंबुलडेनिया ने 2 विकेट लिए जबकि सुरंगा लकमल, विश्वा फर्नांडो, लाहिरु कुमारा और धनंजय डि सिल्वा ने 1-1 विकेट झटका.

Tags: Cricket news, India Vs Sri lanka, Virat Kohli, Virender sehwag



image Source

Enable Notifications OK No thanks