कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर हुआ खुलासा, जानें क्या बोले विक्की कौशल के करीबी


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल ने जब से डेटिंग शुरू की है, तब से वे चर्चा में हैं. यह कपल पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के ‘सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा’ में शादी के बंधन में बंधा था. कपल की शादी के महीनों बाद, कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें इंटरनेट पर सामने आईं.

कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर विक्की के प्रवक्ता ने रिएक्शन दिया है. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, प्रवक्ता ने कहा है कि प्रेग्नेंसी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. यह रिपोर्ट झूठी है. यह एक अफवाह है.’

कैटरीना और विक्की ने पिछले साल शादी के बाद अपने रिश्ते के बारे में लोगों को बताया था. जबकि, दोनों अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे रहे. बाद में, उन्होंने अपनी शादी के दिन इंस्टाग्राम पर बयां किया था, ‘हमारे दिल में सिर्फ प्यार और आभार है जो हमें इस पल तक ले आया. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए, हम इस नई जर्नी की शुरुआत करते हैं.’

क्वॉलिटी टाइम बिताते नजर आए कपल
कैटरीना और विक्की को आखिरी बार न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रिप की झलकियां शेयर की थीं. कपल को रेस्तरां में साथ में फूड एन्जॉय करते हुए देखा गया था. उन्होंने पूल में भी क्वॉलिटी टाइम बिताया था.

विक्की कौशल कई फिल्मों का हैं हिस्सा
विक्की कौशल को आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म ‘सरदार उधम’ में देखा गया था, वे अभी अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. वे लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म में पहली बार सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. वे सैम मानेकशॉ की बायोपिक में लीड रोल निभा रहे हैं. इसके अलावा, वे शशांक खेतान की अगली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भी हैं.

कैटरीना आखिरी बार ‘सूर्यवंशी’ में आई थीं नजर
कैटरीना कैफ की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ में देखा गया था. एक्ट्रेस के पास इस समय कई दिलचस्प फिल्में हैं. वे ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा, उनके पास ‘फोन भूत’ और ‘मेरी क्रिसमस’ भी है. वे अली अब्बास जफर की एक सुपरहीरो फिल्म का भी हिस्सा हैं.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal



image Source

Enable Notifications OK No thanks