आमिर खान गोलगप्पे खाते आए नजर तो शिल्पा शेट्टी बनीं गिटारिस्ट, देखें आज के 5 वायरल VIDEOS


आमिर खान (Aamir Khan) यूं तो लोगों के बीच कम नजर आते हैं, पर इस बार उन्हें आम लोगों के साथ गोलगप्पों का स्वाद लेते हुए देखा गया. पैपराजी ने उन्हें मुंबई के जुहू में तब स्पॉट किया, जब वे गोलगप्पे खा रहे थे. दूसरी ओर, शिल्पा किसी प्रोफेशन गिटारिस्ट की तरह स्टेज पर नजर आईं. मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ देखकर फैंस काफी खुश दिखे. आइए, देखें आज के 5 वायरल वीडियोज-

शिल्पा शेट्टी बनीं गिटारिस्ट
शिल्पा शेट्टी का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें वे किसी प्रोफेशनल गिटारिस्ट की तरह गिटार थामे नजर आ रही हैं. वीडियो में वे लोगों से घिरी हुई हैं. वे गिटार के साथ फोटो के लिए पोज देती हैं. वे पीले रंग के आउटफिट में काफी हसीन लग रही हैं.

नेटिजेंस शिल्पा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. अगर आप शिल्पा शेट्टी के फैन हैं तो आपको यह वीडियो पसंद आएगा.

आमिर खान गोलगप्पे खाने पहुंचे लोगों के बीच
आमिर खान का एक वीडियो फैंस को काफी रोमांचित कर रहा है, क्योंकि वे आम लोगों के बीच गोलगप्पों का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. वे मुंबई के जुहू में नजर आ रहे हैं. आप भी ये वीडियो देखें.

ग्लैमरस अवतार में दिखीं मौनी रॉय
मौनी रॉय को पैपराजी ने शहर में घूमते हुए स्पॉट किया. वीडियो में, एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार देखकर नेटिजेंस रोमांचित हो गए हैं. मौनी खुले बालों और काले चश्मे में काफी जंच रही हैं. उन्होंने पैपराजी को फोटोज के लिए पोज दिए. मौनी रॉय के फैंस को उनका यह ग्लैमरस अवतार पसंद आएगा.

गर्लफ्रेंड के साथ दिखे मुनव्वर फारूकी
‘लॉक अप’ शो के विनर मुनव्वर फारूकी को पैपराजी ने स्कूटी से शहर में घूमते हुए स्पॉट किया. वे अपनी गर्लफ्रेंड नाजिल के साथ कहीं जाते दिखे. उन्होंने आसपास मौजूद लोगों के साथ इंटरेक्शन भी किया. वीडियो में कपल का प्यार भरा अंदाज नेटिजेंस को पसंद आ रहा है. लोग कमेंट करके कपल के लिए अपना प्यार जता रहे हैं.

न्यासा देवगन को पैपराजी ने किया स्पॉट
काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को पैपराजी ने कैजुअल आउटफिट में स्पॉट किया. वे उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्हें दोस्तों के साथ घूमना और पार्टी करना पसंद हैं. स्टार किड के फैंस उनकी थोड़ी सी झलक पाने के लिए बेताब दिखे. हालांकि, न्यासा ने किसी से इंटरेक्शन नहीं किया और सीधे अपनी कार में जा बैठीं.

Tags: Aamir khan, Mouni Roy, Munawar Faruqui, Shilpa shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks