ऐश्वर्या राय बच्चन जब एक इवेंट में बुरी तरह हो गई थीं परेशान, हालात बेकाबू देख आंखों में भर आए थे आंसू!


ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) से हाल ही में लौटी हैं. पूर्व विश्व सुंदरी, एक्ट्रेस और बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या जिंदगी के हर रोल को खूबसूरती से प्ले करने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस घर और बाहर, दोनों ही जगह बड़ी ही सहजता के साथ बैलेंस बना कर चल रही हैं. ऐश्वर्या ने जब अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपनी खूबसूरती का लोहा मनवा पूरी दुनिया में भारतीय सुंदरता का डंका बजा दिया था तब से लेकर आज तक, उन्हें देखते ही पैपराजी के कैमरे चमकने लगते हैं. बला की खूबसूरत एक्ट्रेस के हर पोज को फोटोग्राफर्स कैमरे में कैद कर लेना चाहते हैं. ऐश्वर्या को कई बार इन चमकते कैमरों से खुशी मिलती होगी लेकिन एक बार ऐसा हुआ कि हालात के सामने विवश होकर ऐश्वर्या रो पड़ी थीं.

ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी के लिए अपने स्टारडम की भी परवाह नहीं की. शानदार करियर को परे रख अपनी बेटी की परवरिश पर पूरा ध्यान दिया. ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन का भी खास ख्याल रखती हैं तो अपनी मां वृंदा राय का भी विशेष ख्याल रखती हैं, जब से ऐश्वर्या के पापा नहीं रहें तब से एक्ट्रेस अपनी मां का अधिक ध्यान रखती हैं.

ऐश्वर्या राय को देखते ही मच गया था शोर
बात साल 2017 की है, उसी साल ऐश्वर्या राय के पापा कृष्णराज राय का कैंसर की वजह से निधन हो गया था. उनकी जयंती के मौके पर एक इंवेट में ऐश्वर्या अपनी मम्मी वृंदा राय और बेटी आराध्या को लेकर पहुंची हुई थीं. कार्यक्रम में ऐश्वर्या को को देखते ही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें निकालने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया.

aishwarya rai

अपनी बेटी आराध्या संग ऐश्वर्या राय बच्चन. (फोटो साभार: aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

ये भी पढ़िए-Cannes से लौटते ही ऐश्वर्या राय ने अपनी मम्मी वृंदा राय का मनाया जन्मदिन, अभिषेक बच्चन-आराध्या संग शेयर की तस्वीरें

हैरान परेशान ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए थे
एक तो हो-हल्ला और ऊपर से दनादन कैमरों की फ्लैशलाइट्स देख नन्हीं आराध्या भी घबरा गई. फोटोग्राफर्स की ऐसी हरकत पर ऐश्वर्या लगातार उनसे शांति और संयम बनाए रखने के लिए अपील करने लगी लेकिन कोई मानने वाला था ही नहीं. हालात ऐसे हो गए कि भीड़ में मौजूद एक छोटी बच्ची रोने लगी. एक्ट्रेस ने बच्ची को रोते हुए देख कर उसका हवाला देते हुए सबसे शांति बनाने की अपील की लेकिन कोई असर नहीं हुआ. हैरान परेशान ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए थे, किसी तरह वहां का कार्यक्रम निपटाया और भारी मन से वापस लौट आईं.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Throwback

image Source

Enable Notifications OK No thanks