जब पंजाबी गानें पर ऐश्वर्या राय ने दीपिका पादुकोण के साथ लगाए थे जोरदार ठुमके, देखें वीडियो


सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें व वीडियो आए दिन देखने को मिल जाते हैं. हालांकि, कई बार इन सितारों की ऐसी झलकियां सामने आ जाती हैं, जिन्हें फैंस ने पहले नहीं देखा होता है. ऐसी ही एक वीडियो इस समय सामने आई है ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण की.

वैसे तो बच्चन खानदान की बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखती हैं. पब्लिक इवेंट्स में उन्हें कम ही स्पॉट किया जाता है. मगर अब जो वीडियो सामने आई है, उसमें ऐश्वर्या न सिर्फ एक पार्टी में शिरकत करती दिखीं हैं, बल्कि जमकर ठुमके लगाती भी नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही सुखबीर अपना मशहूर गाना ‘इश्क तेरा तड़पावे’ गाना शुरू करते हैं, ऐश्वर्या भीड़ में से दीपिका पादुकोण को खींच कर लाती हैं.




इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ खूब डांस करते हैं. वीडियो में अनिल कपूर और रणवीर सिंह भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. डांस खत्म करने के बाद, दोनों एक्ट्रेस खुशी से एक-दूसरे को गले लगाती हैं. दोनों एक्ट्रेस का पहनावा फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ऐश्वर्या जहां गुलाबी ड्रेस में अपनी खूबसूरत अदाएं दिखा रही हैं, वहीं दीपिका साड़ी में काफी जंच रही हैं.

फिल्मों में इन सितारों के परफेक्ट डांस मूव्स तो सभी ने देखे होंगे, लेकिन वायरल वीडियो में इनका बिंदास अंदाज देख अब फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘यही होता है जब स्टार्स बिना कोरियोग्राफी के डांस करते हैं’. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘इनके डांस मूव्स किलर हैं’. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो ईशा अंबानी की शादी का है, जिसमें तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी.

यह भी पढ़ें- भारती सिंह ने फैंस को अब तक क्यों नहीं दिखाई बेबी की झलक, खुद बताई वजह

Video: अपने गांव जाकर देसी रंग में रंगी शहनाज गिल, कभी साइकिल चलाती तो कभी आइसक्रीम बांटती आईं नजर



image Source

Enable Notifications OK No thanks