जब अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने लिया था फैसला- ‘वामिका को दुनिया की नजरों से रखेंगे दूर’


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने 11 जनवरी, 2021 को अपने पहले बच्चे वामिका का इस दुनिया में स्वागत किया था. लगातार सुर्खियों में रहने वाले इस पावर कपल ने हमेशा ही अपनी बेटी को दुनिया की नजरों से दूर रखा है. दोनों ने पहले ही अपनी बेटी वामिका की पहचान का खुलासा नहीं करने का फैसला किया था क्योंकि वे चाहते थे कि वह एक ऐसे माहौल में पली-बढ़ी जहां उसकी अपनी प्राइवेसी हो और सोशल मीडिया या मीडिया की नजरों से वह दूर रहे.

Vogue India के साथ एक साक्षात्कार में अनुष्का शर्मा ने इसके पीछे की वजह बताई थी. अभिनेत्री ने कहा था, “हमने इसके बारे में बहुत सोचा है. हम लोगों की नजरों में रहते हुए अपने बच्चे की परवरिश नहीं करना चाहते हैं. हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. मुझे लगता है कि उसे लोगों की नजरों में रहना है या नहीं यह एक ऐसा फैसला है जिसे आपके बच्चे को लेने में सक्षम होना चाहिए. किसी भी बच्चे को दूसरे से ज्यादा खास नहीं बनाया जाना चाहिए.’

anushka sharma, viral kohli 2

अनुष्का और विराट अपनी बेटी वामिका को दुनिया की नजरों से दूर रखते हैं. (फोटो साभार: virat.kohli//Instagram)

अनुष्का ने आगे कहा था- ‘युवाओं के लिए ही इससे निपटना काफी कठिन है. यह और भी मुश्किल होने वाला है, लेकिन हम आगे भी इसे जारी रखेंगे.” अनुष्का और विराट ने अब तक अपनी बेटी वामिका को सोशल मीडिया और मीडिया की नजरों से दूर रखा है और लगातार इसे बनाए रखने की कोशिश भी कर रहे हैं. बीते कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वामिका की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे लेकर अनुष्का शर्मा ने पोस्ट भी शेयर किया था.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks