जब पैसे बचाने के लिए 10 रुपये की थाली लेते थे डिनो मोरिया और बिपाशा बसु, ऐसे करते थे बंटवारा


Bipasha Basu Struggled With Her Ex Dino Morea: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु आज किसी के पहचान की मोहताज़ नहीं हैं. बिपाशा का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है. बिपाशा बसु पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से फिल्मों से दूर हैं और अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग अच्छा टाइम स्पेंड कर रही हैं. लेकिन आज हम आपको बिपाशा बसु और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड डिनो मोरिया के स्ट्रगल के दिनों की कुछ बाते बताने जा रहे हैं. 

बिपाशा बसु और डिनो मोरिया दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इसके बाद बिपासा औऱ डिनो विक्रम भट्ट की फिल्म ‘राज़’ में एक साथ नजर आए. इस फिल्म के दौरान से ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. हालांकि 5 साल बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया, लेकिन आज भी बिपाशा और डिनो मोरिया एक अच्छे दोस्त हैं. 

एक इंटरव्यू के दौरान बिपासा बसु ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए बताया था कि उस वक्त पैसे बचाने के लिए वो दोनों एक 10 रुपये की थाली ऑर्डर करते थे और उसे भी आधा-आधा खाते थे. इतना ही नहीं बिपाशा ने आगे यह भी बताया था कि थाली में रोटी और चावल दोनों होते थे. एक्ट्रेस ने बताया कि एक दिन डीनो रोटी खाते थे तो उस दिन मैं चावल और अगले दिन बिपाशा रोटी खाती थी और डीनो चावल. 

बता दें कि डिनो मोरिया और बिपाशा बसु दोनों ही आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. इतना ही नहीं बिपासा ने अपनी शादी में भी उन्हें इन्वाइट किया था और डिनो पहुंचे भी थे.

Watch: Alia Bhatt को टक्कर दे रही ये लिटिल सुपरस्टार, कॉपी किया Gangubai Kathiawadi का लुक

Watch: Akshara Singh ने खुद को बताया शेरनी, यूं दिखा रहीं अपना किलर अवतार

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks