जब हुनरबाज के सेट पर हेमा मालिनी को देख करण जौहर गाने लगे ‘ड्रीम गर्ल’ और फिर जो हुआ…


कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ के स्पेशल एपिसोड (Hunarbaaz New Episode) में  ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी (Hema Malini) गेस्ट के तौर पर आने वाली हैं. ‘हुनरबाज’ के अपकमिंग एपिसोड में हेमा मालिनी (Hema Malini) कलाकारों का हुनर देखेगीं. सेट पर हेमा मालिनी को देख करण जौहर भी सिंगर बनते दिखेंगे. हेमा मालिनी की तारीफ में करण जौहर हुनरबाज के मंच पर सुरों के तार छेड़ते दिखेंगे.

दरअसल, कलर्स टीवी ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हेमा मालिनी हुनरबाज के मंच पर खड़ी नजर आ रही हैं वहीं उनके साथ भारती सिंह और हर्ष भी खड़े दिख रहे हैं. हेमा मालिनी को देख करण बोलते हैं कि – 30 साल से मैने खुद को ट्रेनिंग दी है, हेमा जी, मैं बहुत सुरीला क्लासिक… भारती जानती है…इतने में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) कहते हैं श्री श्री प्लीज  जो है पेश कीजिए.

करण आगे कहते हैं कि ऐसा क्लासिकल गाना आपने लाइफ में कभी सुना नहीं होगा. इतने मैं भारती बोलती है कि आप जाना भी चाहेंगी तो मैं आपकी चप्पलें वहीं ले आऊंगी. इसके बाद करण जौहर अपने सुर छेड़ने की तैयारी करने लगते हैं और फिर गाना गाते हैं- ड्रीम गर्ल किसी शायर की गज़ल… करण के गाने के सुर सुन वहां खड़ी हेमा मालिनी भी हंसने लगती है. 


गाना खत्म होने के बाद जब हेमा मालिनी से करण पूछते हैं कि कैसा लगा, इस पर अभिनेत्री बोलती हैं थोड़ा और प्रैक्टिस की जरूरत है. ये सुन भारती सिंह फिर से करण जौहर की टांग खींचने लगती हैं.

सलमान खान ने कर ली है शादी, वीडियो शेयर कर एक्टर ने खुद किया खुलासा !

मिलिए अमृता सिंह के दो बावरों बच्चों से, बीच लहर इब्राहिम की हरकतें देख मां और बहन सारा ने पकड़ा सिर



image Source

Enable Notifications OK No thanks