जब मलाइका ने की थी अरबाज के परिवार की तारीफ, कहा था- अगले जन्म में भी इसी परिवार की बहू बनूंगी


Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce: बात आज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की, जिनकी जोड़ी को एक समय इंडस्ट्री का पावर कपल भी कहा जाता था. मलाइका और अरबाज़ की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूरे पांच साल तक सीरियस रिलेशन में रहने के बाद साल 1998 में इन्होंने शादी कर ली थी. इस शादी से मलाइका और अरबाज़ के घर एक बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का जन्म हुआ था. हालांकि, साल 2017 में शादी के पूरे 19 साल बाद सबको चौंकाते हुए अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे से अलग हो गए थे. 
 
बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि एक समय मलाइका अपने ससुराल वालों यानी अरबाज़ खान के परिवार के बारे में क्या सोचती थीं. यह बात खुद मलाइका अरोड़ा ने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफ़ी विद करण पर कही थी.  यह बात तब की है जब मलाइका और अरबाज़ का तलाक नहीं हुआ था और दोनों साथ-साथ इस चैट शो पर पहुंचे थे.

मलाइका ने अरबाज़ खान के परिवार की तारीफ करते हुए कहा था कि, ‘मेरे ससुराल वाले बेहद सपोर्टिव और आज़ाद खयाल के लोग हैं. वे सबसे बेहद अदब और इज्जत से पेश आते हैं. अगर मुझे मौक़ा मिले तो मैं दोबारा खान परिवार की बहू बनना चाहूंगी’. 


 
हालांकि, बीतते वक्त के साथ मलाइका और अरबाज़ की इक्वेशन भी बदली और दोनों आगे चलकर एक-दूसरे से अलग हो गए. आपको बता दें कि आज मलाइका अरोड़ा जहां एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ सीरियस रिलेशन में हैं. वहीं, अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं.

Malaika Arora Divorce: अरबाज खान से तलाक के बाद आखिर मलाइका ने क्यों कहा- ‘कोई भी अकेले और सिंगल नहीं रहना चाहता’

Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan की इस आदत से चिढ़ती थीं मलाइका, एक्टर ने भी बताई थी उनकी ये कमी

image Source

Enable Notifications OK No thanks