जब रणबीर कपूर के दीपिका-कैटरीना से ब्रेकअप पर बोली थीं मां नीतू, ‘उसे ना कहना नहीं आता था’


एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. हाल के दिनों में रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ सीरियस रिलेशन में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल के आखिर तक शादी को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. बहरहाल, आज हम आपको रणबीर कपूर के पिछले ब्रेकअप्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर का नाम एक समय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ जोड़ा जाता था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008 में आई फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’  की शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. 


 
इसके बाद से इंडस्ट्री में इनके अफेयर्स के चर्चे आम हो गए थे. हालांकि, कहते हैं रणबीर ने दीपिका के साथ रिलेशन में होने के बावजूद उन्हें चीट किया था. इस बात से एक्ट्रेस काफी आहत हुई थीं और आने वाले समय में दीपिका ओर रणबीर का ब्रेकअप हो गया था. दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर की लाइफ में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) की एंट्री हुई थी. रणबीर और कैटरीना का अफेयर एक समय काफी परवान चढ़ा था यहां तक कि यह दोनों लिवइन में भी रहने लगे थे. हालांकि, जल्द ही रणबीर और कैटरीना का भी ब्रेकअप हो गया था. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर के ब्रेकअप्स पर एक बार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कहा था कि, ‘ उसे ना कहना नहीं आता, वो किसी को हर्ट नहीं कर सकता, जब वो पहली बार रिलेशनशिप में था तभी मैने उससे कहा था कि रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा गंभीर मत हो’ लेकिन वो नहीं माना था.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

image Source

Enable Notifications OK No thanks