रेखा ने जब दोस्तों के सामने जाहिर की थी एक्ट्रेस बनने की इच्छा, मिला था ऐसा जवाब


बात आज बॉलीवुड की लीजेंड्री एक्ट्रेस रेखा की जो 70 और 80 के दशक की टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं. रेखा की खूबसूरती के किस्से खूब सुने और सुनाए जाते थे. रेखा ने अपने फ़िल्मी करियर में सिलसिला, उमराव जान, खूबसूरत और मुकद्दर का सिकंदर जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. हालांकि, जब रेखा छोटी थीं और उन्होंने फिल्मों में जाने और एक्ट्रेस बनने की बात अपनी दोस्तों को बताई तो उन्हें बहुत ही अजीब सा रिस्पोंस मिला था. रेखा की दोस्तों ने उनसे कहा था कि, ‘अच्छा ! शक्ल देखी है आइने में अपनी ?’ 

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के पॉपुलर चैट शो ‘रैंदवू विद सिमी ग्रेवाल’ में रेखा ने यह किस्सा सुनाया था. रेखा के अनुसार, फिल्म ‘सावन भादो’ की रिलीज के बाद रेखा की उन दोस्तों की बोलती ही बंद हो गई थी जिन्होंने कभी एक्ट्रेस पर कमेंट किया था.  रेखा ने कहा था, ‘मैं बहुत खुश थी क्योंकि मुझे इम्पोर्टेंस और अटेंशन दोनों मिल रही थी.मेरी बहनें भी काफी खुश थीं और मेरी मां तो कुछ ज्यादा ही खुश थीं. अब हम कार खरीद सकते थे, घर खरीद सकते थे और सबसे बड़ी इस सफलता के बाद मेरी स्कूल फ्रेंड्स को जलन होने लगी थी, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि किधर देखें और क्या कहें, आखिरकार मेरी दोस्तों को भी कहना पड़ा कि आख़िरकार भानू ने कर दिखाया’.

https://www.youtube.com/watch?v=PfmXm6ucyOM

आपको बता दें कि रेखा के बचपन का नाम ‘भानूरेखा’ था. रेखा ने इस चैट शो में यह भी बताया कि जब वो महज 13 साल की थीं तो उनका सपना एक्ट्रेस बनने का नहीं बल्कि शादी करने का था. रेखा चाहती थीं कि उनकी शादी किसी ऐसे शख्स से हो जो उन्हें बहुत खुश रखे और वो ढेर सारे बच्चों की मां बनें. रेखा ने सिमी से बातचीत में कहा था कि, ‘मैं आज सोचती हूं कि तब मैं पता नहीं ऐसा क्यों चाहती थी. हालांकि, ऐसा वो (भानूरेखा) चाहती थी’.

ये भी पढ़ें:- चुलबुली सारा अली खान का नहीं देखा होगा ऐसा रूप, पैपराजियों की इस हरकत पर भड़क उठीं

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड की इस खूबसूरत हसीना के संग काम करना चाहते हैं सुपरस्टार यश, जानिए वजह

image Source

Enable Notifications OK No thanks