जब अमृता सिंह से तलाक के बाद करीना को डेट कर रहे थे सैफ, रानी मुखर्जी ने दी थी ये सलाह!


सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक माने जाते हैं. दोनों की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं है. आपको बता दें कि इनका प्यार फिल्म टशन के सेट्स पर बढ़ा था. दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट करने और लिव इन में रहने के बाद एक-दूसरे से 2012 में शादी कर ली थी.

आपको बता दें कि जब सैफ करीना को डेट कर रहे थे तो उन्होंने इस बारे में रानी मुखर्जी से बात की थी. रानी ने जब ये बात सुनी थी कि सैफ करीना को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने सैफ को एक सलाह दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी ने सैफ से कहा था कि तुम करीना को ऐसे ट्रीट करना जैसे तुम किसी लड़के के साथ हो.


दरअसल, रानी के कहने का तात्पर्य ये था कि सैफ करीना को महिला होने के नाते कमतर न आंकें और उन्हें बराबरी का दर्जा दें. सैफ ने रानी की ये सलाह सिर-आंखों पर ली थी और ये बात करीना को भी बताई थी. करीना भी रानी की ये बात सुनकर काफी खुश हुई थीं. ये भी बता दें कि सैफ से शादी करने से पहले करीना शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. वहीं, करीना के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले सैफ तलाकशुदा थे.


अमृता सिंह से उनका तलाक हो गया था और 13 साल बाद दोनों अलग हो गए थे. दोनों के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. वहीं, करीना से शादी के बाद सैफ दो बच्चों के पिता बन चुके हैं जिनके नाम तैमूर और जेह है. 

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks