जब सारा अली खान ने कहा था– ‘अपनी जिंदगी के हर दशक में पिता बने हैं मेरे अब्बा’


Sara Ali Khan Joked on Saif Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) की क्यूटनेस के बारे में तो आप जानते ही हैं और इसी क्यूटनेस में वो कई बार कुछ ऐसा बोल जाती हैं जिसकी उनसे उम्मीद नहीं होती. वहीं ऐसा ही कुछ उन्होंने अपने अब्बा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए भी बोला था. जिसे सुनकर फैंस भी दंग रह गए थे. ये वाक्या तब हुआ था जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जेह अली खान (Jeh Ali Khan) को जन्म दिया और सारा उनसे मिली थीं. सारा ने इस मुलाकात का किस्सा एक इंटरव्यू में शेयर किया था और बताया था कि जब वो जेह से पहली बार मिलीं तो उन्हें कैसे लगा. इसी दौरान सारा अली खान ने अब्बा को लेकर कुछ खास बात बताई. 

उम्र के हर दशक में पिता बने अब्बा – सारा
सारा अली खान ने इस दौरान कहा था कि वो अपने अब्बा से मजाक में कहती हैं कि वो बहुत ही खुशनसीब हैं क्योंकि वो अपनी उम्र के हर पड़ाव में पिता बने. दरअसल, जब सैफ अली खान 20 से 30 साल के बीच में थे तब अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटी सारा पैदा हुईं थीं. वहीं जब वो 30 बरसे के हुए तो इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ. जब सैफ ने उम्र के 40वें पड़ाव में एंट्री ली तो तैमूर (Taimur) का जन्म हुआ और 50वें पड़ाव में जेह का. सारा अली खान का यही बयान उस वक्त भी मीडिया में काफी पॉपुलर हुआ था. 

सैफ अली खान ने की दो शादियां
अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने दो शादियां कीं. पहली शादी अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुई थी. 1991 में ये शादी परिवार के खिलाफ जाकर दोनों ने की थी. लेकिन 2004 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद अमृता सिंह ने सारा अली खान और इब्राहिम सिंह की परवरिश की तो वहीं सैफ अली खान ने 2012 मं करीना कपूर ने शादी कर ली. करीना भी दो बच्चों तैमूर और जेह की मम्मी बन चुकी हैं.   

ये भी पढ़ेंः Madhubala ने लगवाए थे Dilip Kumar को कोर्ट के चक्कर, गुस्से में की थी इस बड़े स्टार से शादी, जानें पूरा किस्सा

image Source

Enable Notifications OK No thanks