जब शाहिद कपूर ने भरी सभा में मांगी अमृता राव से किस ! एक्ट्रेस ने गुस्से में दिया ये जवाब


Shahid Kapoor Amrita Rao Ishq Vishk Movie: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कई फिल्मों में काम किया है. शाहिद ने अपनी रोमांटिक और एक्शन से भरपूर मूवीज से लाखों दर्शकों को इंप्रेस किया है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movies) जब-जब ऑनस्क्रीन दिखाई दिए हैं, उन्होंने अपनी अदाकारी का खास नमूना दुनिया को दिखाया है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Romantic Movies) के फिल्मी सफर में कई एक्ट्रेसेज के साथ उनका नाम भी जुड़ा लेकिन जब लाइफ पार्टनर चुनने की बारी आई तो उन्होंने अरेंज मैरिज का ऑप्शन चुना. 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movies) के रोमांटिक मिजाज के चर्चे इंडस्ट्री में खूब किए जाते हैं, लेकिन एक बार एक्टर ने अपनी रील लाइफ गर्लफ्रेंड अमृता राव (Amrita Rao) से पूरे कॉलेज के सामने किस करने के लिए कह दिया था. जी हां… यहां हम शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अमृता राव (Amrita Rao) की फिल्म ‘इश्क-विश्क’ के एक सीन की बात करने जा रहे हैं. 

दरअसल, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Film) फिल्म में अमृता राव (Amrita Rao Movies) से अपना प्यार साबित करने के लिए कहते हैं. एक्टर अमृता से कहते हैं कि वह उन्हें पूरे कॉलेज के सामने किस करे. अमृता को शाहिद (Amrita Rao and Shahid Kapoor Movies) की यह बात बुरी लग जाती है और वह कहती हैं कि उनका प्यार इतना भी कमजोर नहीं है कि उसे साबित करने के लिए उन्हें यह करना पड़े. शाहिद (Shahid Kapoor) इस बात से चिढ़ जाते हैं और अमृता को छोड़कर चले जाते हैं. 

अमृता राव (Amrita Rao) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म इश्क विश्क ने फैंस को खूब इंप्रेस किया था. दोनों के खट्टे-मीठे रोमांस ने फिल्म में जान भर दी थी. रोमांटिक फिल्म इश्क-विश्क का यह सीन आज भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. इश्क-विश्क में अमृता और शाहिद (Amrita Rao and Shahid Kapoor Movies) की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को इतनी पसंद आई थी दोनों को फिल्म ‘विवाह’ में भी साथ कास्ट किया गया था. विवाह फिल्म के तो आज भी चर्चे किए जाते हैं. 

Rani Chatterjee Photos: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अवतार, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

Hunarbaaz: Mithun Chakraborty ने Bharti Singh को मारा ताना, कहा- हम लोग सारे मिलकर जितना कमाते हैं ये उतना अकेले….

image Source

Enable Notifications OK No thanks