जब सिद्धांत चतुर्वेदी का गर्लफ्रेंड से 4 साल का टूटा था रिश्ता, फिर कुछ इस तरह बदल नए एक्टर


बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इस समय हर जगह छाए हुए हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अलग जगह बना ली है. सिद्धांत की हाल ही में फिल्म गहराइयां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. सिद्धांत अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं. वह सीरियस रिलेशनशिप में हैं और  अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं. सिद्धांत इंडस्ट्री में आने से पहले सीए की पढ़ाई कर रहे थे. उनकी लाइफ में एक ऐसी घटना हुई थी जिसके बाद सब कुछ बदल गया था.

सिद्धांत ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बारे में बात की है. उनसे एक घटना के बारे में पूछा गया जिसने सब कुछ बदल दिया. सिद्धांत ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप को याद किया. जिसके साथ वह 4 सालों तक रिलेशनशिप में थे. उन्होंने कहा- जब मैं 20 साल का था तब मुझे पता था मुझे क्या करना है और उसके बाद मेरा ब्रेकअप हो गया. मैं उस लड़की के साथ चार सालों से था और उसी के साथ सेटल होना चाहता था.


सिद्धांत ने आगे कहा- मैं उनके साथ सेटल होना चाहता था और वह एक सिंपल लाइफ चाहती थी. मैं उस समय सीए कर रहा था और मैंने अपना करियर बदलने का फैसला लिया था. जो उनको सही नहीं लगा. हम लाइफ में दो अलग चीजें चाहते थे और ये बहुत दिल तोड़ने वाला था क्योंकि मुझे अपने प्यार और सपनों में से एक को चुनना था. मुझे याद है मैंने उनसे कहा था कि मैं स्टेज पर परफॉर्म करना चाहता हूं और वहां तक पहुंचने की कोशिश करुंगा और देखिए आज मैं कहा हूं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) हाल ही में रिलीज हुई है. अब वह जल्द ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ फोन बूथ में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: ‘पापा कहते हैं’ की एक्ट्रेस का बॉलीवुड में बुरी तरह फ्लॉप हुआ था करियर, अब इतनी बड़ी कंपनी की बन चुकी हैं हेड

शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक-दूसरे में खोए आए नजर, क्या परिवार ने रिश्ते को कर दिया है अप्रूव?



image Source

Enable Notifications OK No thanks