सिंगल नहीं हैं गहराइयां एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी, बोले- रिलेशनशिप को छुपाना चाहता हूं दुनिया से


Siddhant Chaturvedi On Relationship: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इस तरह हर जगह छाए हुए हैं. उनकी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. गहराइयां में एक्टिंग के लिए सिद्धांत की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) लीड रोल में नजर आए हैं. सिद्धांत गली बॉय के बाद से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाते जा रहे हैं. गहराइयां उलझे रिश्तों पर बनी एक फिल्म है. सिद्धांत ने एक इंटरव्यू में रियल लाइफ के रिलेशनशिप के बारे में बात की है. सिद्धांत सिंगल नहीं है मगर वह अपने रिलेशनशिप को सभी से छुपाकर रखते हैं. वह इसके बारे में बहुत ही कम बात करते हैं.

बॉलीवुड बबल्स को दिए इंटरव्यू में सिद्धांत ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि मुझे सिंपल चीजें पसंद हैं. मैं बहुत शर्मीला हूं. मुझे पीडीए पसंद नहीं है और शायद पब्लिक में अपने पार्टनर का हाथ भी नहीं पकड़ पाऊंगा. सिद्धांत ने आगे कहा- अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने दिखाना, मैं वैसा नहीं नहीं हूं. मुझे घर वापस आकर कुछ देखना, गेम्स खेलना और ट्रेवल करना पसंद है. मैं दुनिया का खुशकिस्मत लड़का हूं. जब आप अपनी दुनिया एक साथ देखते हो, चीजों का अनुभव करते हो तो ये गेम चेंजर होता है.


सिद्धांत ने कहा कि वह इतना अच्छा काम करना चाहते हैं कि ऑडियन्स उनके काम से बाहर ही ना आ पाए और उनकी पर्सनल लाइफ पर फोकस ना करे.

वर्कफ्रंट की बात करें सिद्धांत की फिल्म फोन बूथ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ नजर आने वाले हैं. गहराइयां के बाद सिद्धांत की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सिद्धांत ने 2019 में आई गली बॉय से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके एमसी शेर के किरदार को काफी पसंद किया गया था. उसके बाद वह बंटी और बबली 2 में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Kiara Advani ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, पानी जैसा हुस्न देख फैंस का मचला दिल

फिल्म ‘गहराइयां’ में अपने किरदार पर Deepika Padukone का बड़ा खुलासा, बोलीं- मैं सहमत नहीं..



image Source

Enable Notifications OK No thanks