अनन्या पांडे ने किया खुलासा, पापा चंकी की वजह से नहीं बुलाती हैं लोगों को घर पर


Ananya Panday Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. फिल्म में अनन्या की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) लीड रोल में नजर आए हैं. अनन्या पांडे अपने घर पर गेस्ट को नहीं बुलाती हैं. उन्होंने अपने घर गेस्ट को ना बुलाने का कारण अपने पिता चंकी पांडे को बताया है. गहराइयां के प्रमोशन के दौरान अनन्या के को-स्टार ने बताया कि उन्होंने कई बार खुद को अनन्या के यहां इनवाइट करने की कोशिश की है मगर वह मना कर देती हैं. अब इसके पीछे की वजह अनन्या ने बता दी है.

पिता की वजह से नहीं बुलाती घर पर लोगों को
सायरस ब्रोचा के साथ इंटरव्यू में अनन्या के को-स्टार्स ने अपना खाना शेयर ना करने पर उनकी टांग खिंचाई की. दीपिका ने मजाक में कहा कि एक बार उन्होंने खुद को अनन्या के घर इनवाइट करने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. 


जब सायरस ने अनन्या से पूछा  कि वह अपने घर किसी को क्यों नहीं बुलाना चाहती हैं. इस पर अनन्या ने कहा कि इसका कनेक्शन उनके पिता चंकी पांडे से है. अनन्या ने कहा कि क्योंकि उनके पिता हमेशा टॉवल में घूमते रहते हैं. अगर आपको फिर भी मेरे  घर आना है तो आ सकते हो. इस पर शकुन ने कहा कि मैंने अपने दिमाग में अभी से कई मीम इमेजिन कर लिए हैं.

गहराइयां की बात करें तो ये फिल्म 11 फरवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. आज के समय के उलझे हुए रिश्तों पर ये फिल्म बनी है. इसे शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है. इसे धर्मा प्रोडक्शन, वायकॉम 18 और शकुन बत्रा के प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें: MX Player Web Series: बिना पैसे खर्च किए देखना चाहते हैं बढ़िया कंटेंट, तो एमएक्स प्लेयर पर जरूर देखें ये वेब सीरीज

Farhan Akhtar Daughters: फरहान अख्तर की दोनों बेटियां बाकी स्टार किड्स से हैं काफी अलग, स्टाइल में सबको देती हैं मात



image Source

Enable Notifications OK No thanks