इंटीमेट सीन्स करने से पहले रणवीर से परमिशन लेने के कमेंट पर सिद्धांत का रिएक्शन आया सामने


Siddhant Chaturvedi Reaction: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को ऑडियन्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) लीड रोल निभाते नजर आए हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के कई इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं. इस पर कई लोगों ने कमेंट किया था कि दीपिका और सिद्धांत को इंटीमेट सीन्स करने से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने परमिशन लेनी चाहिए थी. इस पर दीपिका पहले ही कमेंट कर चुकी हैं और अब सिद्धांत का रिएक्शन सामने आया है. आपको बता दें सिद्धांत और रणवीर साथ में गली बॉय में भी काम कर चुके हैं.

गहराइयां में दीपिका ने एक योगा इंस्ट्रक्टर का किरदार निभाया है जो अपने रिलेशनशिप में खुश नहीं होती है. उसके बाद उनका अपनी कजिन के मंगेतर से अफेयर शुरू हो जाता है. इस रिश्तों में उलझी फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है.


सिद्धांत ने कही ये बात
बॉलीवुड बबल्स से बातचीत में रणवीर से परमिशन लेने वाली बात पर सिद्धांत ने कहा- इसकी जरुरत नहीं है क्योंकि हम प्रोफेशनल्स हैं और हमे हमारी इक्वेशन पता है. मुझे याद है जब हम गोवा में शूटिंग कर रहे थे तब कुछ दिनों के लिए रणवीर गोवा आए थे. हमने मस्ती की, पार्टी की. बल्कि जब मैंने ये फिल्म साइन की थी तो वह पहले इंसान थे जिन्हें मैंने कॉल किया था और वह बहुत खुश थे. वह गली बॉय के शुरुआत से ही मुझसे प्यार करते आए हैं और वह मेरी जिंदगी के मैंटॉर हैं. तो ये एकदम ठीक है.

सिद्धांत ने आगे कहा- दीपिका वो ही कर रही थीं जो शकुन उनसे एक्सपेक्ट कर रहे थे. मुझे लगता है हमने ये बहुत ही एलिगेंट तरीके से किया है. मुझे भी इसमें आने के लिए थोड़ा समय लगा था लेकिन ये बहुत जरुरी थी. ये फिल्म का हिस्सा था. अगर आप फिल्म देखोगे तो आपको समझ आएगा इसे कुछ जबरदस्ती नहीं किया गया है. ये वहां इसलिए है क्योंकि ये फिल्म का हिस्सा था.

ये भी पढ़ें: Watch: ‘तिवारी जी’ Rohitashv Gour का Pushpa अवतार देख भड़की ‘रुसा’, कर डाली धुलाई

Bharti Singh Pregnancy: भारती सिंह ने हर्ष को बताया अपनी ‘नर्स’, प्रेग्नेंसी में देर रात खाने की इच्छा को लेकर कही ये बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks