पृथ्वी शॉ कब तक करेंगे दिल्ली कैपिटल्स टीम में वापसी? ऋषभ पंत ने दी जानकारी


नई दिल्ली. अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को पंजाब किंग्स पर 17 रन से शानदार जीत दर्ज की और आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2022) के प्लेऑफ में जगह बनाने के और करीब पहुंच गई. दिल्ली की यह 13 मैचों में 7वीं जीत रही और टीम अब 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. अब उसका अंतिम लीग मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ 21 मई को होना है, जो काफी अहम रहेगा. ऐसे में टीम के कप्तान ऋषभ पंत चाहेंगे कि उनके सभी खिलाड़ी फिट और फॉर्म में हों.

युवा ओपनर पृथ्वी शॉ भी टाइफाइड का इलाज कराने के बाद टीम होटल लौट आए हैं लेकिन उनके मैदान पर उतरने के बारे में कोई अपडेट नहीं मिला है. ऋषभ पंत ने पंजाब के खिलाफ मुकाबले के बाद शॉ की फिटनेस के बारे में जानकारी दी.

इसे भी देखें, पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी मिली, टाइफाइड का इलाज कराकर टीम होटल लौटे

22 वर्षीय ओपनर पृथ्वी शॉ को मई की शुरुआत में तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह टाइफाइड का इलाज कराकर फिलहाल टीम होटल लौट आए हैं और दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है. उन्हें पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में हालांकि प्लेइंग-XI में जगह नहीं मिली.

पंत ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उनका खेलना 50/50 है. हमें कुछ दिनों में इस बारे में पता चल जाएगा.’ पंत ने शॉ की अनुपस्थिति में केएस भरत को डेविड वॉर्नर के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में आजमाया, लेकिन यह प्रयोग ज्यादा सफल नहीं रहा. पंजाब के खिलाफ मैच में सरफराज खान ने पारी का आगाज किया और 16 गेंदों में 32 रनों की तेजतर्रार पारी खेली. यदि शॉ मैच फिटनेस हासिल कर लेते हैं तो वह ओपनर के तौर पर ही खेलेंगे.

पंत ने पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा, ‘पूरे टूर्नामेंट में हम एक मैच हार रहे थे, एक जीत रहे थे. यह कुछ ऐसा है जिसे हम एक टीम के रूप में बदलना चाहते थे और हम कामयाब रहे.’ दिल्ली ने मिचेल मार्श (63) की शानदार पारी की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 159 रन बनाए जिसके बाद पंजाब टीम 9 विकेट के नुकसान पर 142 रन बना पाई. दिल्ली के पेसर शार्दुल ठाकुर को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 36 रन देकर 4 विकेट झटके.

Tags: Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2022, Prithvi Shaw, Rishabh Pant

image Source

Enable Notifications OK No thanks