Brahmastra: सामंथा पर आलिया भट्ट- रणबीर कपूर के ‘Kumkumala’ का जुनून सवार, कहा- नहीं कर सकतीं इंतजार


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt & Ranbir Kapoor) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Movie) का ‘केसरिया’ गाना म्यूजिक लवर्स को काफी इंप्रेस कर रहा है. इसे तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज़ किया गया है जो हर किसी का दिल जीत रहा है. इस सॉन्ग को न सिर्फ स्टार के फैंस बल्कि कुछ सेलेब्स को भी ये काफी राज आ रहा है. सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी इस गाने की तारीफ की है और इसे अपने सोशल पेज पर फैंस के साथ शेयर किया है जो उनके प्लेलिस्ट में Repeat Mode पर है. उन पर इस गाने का जुनून सवार है और वे इसे बार-बार सुन रही हैं क्योंकि इसका म्यूजिक उन्हें मंत्रमुग्ध कर रहा है. इसके तेलुगू वर्जन कुमकुमला को ‘श्रीवल्ली’ फेम सिंगर सिद श्रीराम (Sid Sriram) ने आवाज दी है.

सामंथा को पसंद आया Brahmastra का सॉन्ग

सामंथा ने आलिया और रणबीर पर फिल्माए गए कुमकुमला गाने (Kumkumala song) को शेयर करते हुए लिखा, ‘जुनून सवार.. ये सॉन्ग ही सब कुछ है !! #कुमकुमाला। @aliabhatt इंतजार नहीं कर सकती.. #Brahmastra.’samatna

इस साल के लव एंथम को प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा कंपोज किया गया है और चंद्रबोस ने इसके मनमोहक लिरिक्स लिखे हैं. वहीं सिद श्रीराम की सोलफुल वॉयस ने इसे मीठे स्वर दिए हैं जो साउथ के लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इसके हिंदी वर्जन को भी दर्शकों से सुपर रिएक्शन मिल रहे हैं. रोमांटिक ट्रैक को वाराणसी के घाटों पर शूट किया गया है जिसमें आलिया और रणबीर की केमिस्ट्री ने दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखा.

9 सितंबर को रिलीज होगी Brahmastra

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जिसे लंबे वक्त से शूट किया जा रहा है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगी. ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है जिसे यह भारतीय सिनेमा की कई भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाना है. इस पैन इंडिया फिल्म को देखने के लिए सामंथा बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

सामंथा की आने वाली हैं ये फिल्में

वहीं बात अगर खुद सामंथा के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो उनके बारे में ताजा अपडेट ये है कि वे द फैमिली मैन 2 के बाद एक बार फिर राज एंड डीके के एक प्रोजेक्ट को साइन करने वाली हैं. फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Kushi’ में बिजी हैं जिसमें वे लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ आने वाली हैं. इसके अलावा उनके पास ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) और ‘यशोदा’ (Yashoda) भी है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Samantha akkineni

image Source

Enable Notifications OK No thanks