Brahmastra Part 2: ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका बनेंगी पार्वती, महादेव के रोल के लिए शाहरुख खान और रनवीर सिंह का नाम भी आया सामने?


ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका बनेंगी पार्वती- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका बनेंगी पार्वती

Highlights

  • ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका करेंगी कैमियो
  • शाहरुख खान और रनवीर सिंह के नाम पर भी हो रही चर्चा

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़ी कोई भी खबर जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। अयान मुखर्जी भी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है, जो इस फिल्म के स्टार कास्ट से जुड़ी है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के अगले पार्ट को लेकर ये चर्चा जोरो पर है कि इस फिल्म से दीपिका पादुकोण भी नज़र आएँगी।  कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया की इस फिल्म में दीपिका कैमियो करते हुए दिखेंगी।

पार्वती के किरदार में दिखेंगी दीपिका?

एक वेब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म के सेकंड पार्ट का हिस्सा होंगी। अयान ने इस फिल्म के सेकंड पार्ट के नए किरदार ‘देव’ का खुलासा किया है। रिपोर्ट्स यह भी है कि मेकर्स ने पार्वती के किरदार के लिए दीपिका का नाम फाइनल कर लिया है। 

IFFM 2022 : Samantha Ruth Prabhu को आया ऑस्ट्रेलिया से बुलावा, IFFM 2022 में चीफ गेस्ट बनकर करेंगी शिरकत

कौन बनेगा महादेव?

वहीं अभी तक महादेव के किरदार को लेकर सस्पेंस जारी है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट में महादेव के रोल के लिए अभी तक कोई स्टार फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन खबरों की माने तो, शाहरुख खान और रनवीर सिंह में से किसी एक को यह रोल अप्रोच किया जाएगा। सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार के फैंस लगातार ये कह रहे हैं कि महादेव के रोल के लिए इनमे से ही कोई एक चुना जाएगा।

Naseeruddin Shah Birthday: जब दोस्त ने ही कर दिया था नसीरुद्दीन पर चाकू से हमला, इस हीरो ने बचाई थी जान

जल्द ही रिलीज़ होगी ‘ब्रह्मास्त्र’ 

फिल्म के पहले पार्ट में शिव और इशा का किरदार का दूसरा नाम ही महादेव और पार्वती है। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ पहली फिल्म है जिसमें रणबीर और आलिया पहली बार साथ नजर आनेवाले हैं। ऐसे में इस रियल कपल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए हर कोई बेचैन है । फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर 2022 को रिलीज हो रही है।

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks