वर्डले: कहां, कैसे खेलें यह नया ऑनलाइन सनसनीखेज अनुमान खेल


वर्डले नई ऑनलाइन सनसनी है जो उपयोगकर्ताओं को इस नए ई-गेम को खेलने के लिए आकर्षित करती है। पांच अक्षरों वाला यह गेम अपने लॉन्च के बाद तुरंत ही हिट हो गया है। अब, उपयोगकर्ता प्रत्येक दिन अद्वितीय गेम की प्रतीक्षा करते हैं जो केवल वेब प्रारूप में उपलब्ध है और अभी भी ऐप प्रारूप में उपलब्ध नहीं है। वर्डले पर खेला जा सकता है powerlanguage.co.uk/wordle/ और डेस्कटॉप या मोबाइल फोन ब्राउज़र का उपयोग करके किया जा सकता है। खिलाड़ी इस पहेली को हल करने के लिए केवल छह प्रयास प्राप्त कर सकते हैं। प्रत्येक दिन केवल एक Wordle प्रकट होता है।

वर्डले कैसे खेलें

जब आप Wordle वेबसाइट को लोड करते हैं जिसका उल्लेख ऊपर किया गया है, तो आपको एक साधारण ग्रिड और एक कीबोर्ड दिखाई देगा। आप अपना पहला पांच-अक्षर वाला शब्द अनुमान टाइप करते हैं, और वह ग्रिड की शीर्ष पंक्ति बन जाता है। कोई संकेत नहीं हैं। पहला अनुमान पूरी तरह से यादृच्छिक होना चाहिए। कोई भी अक्षर जो सही स्थान पर होगा, हरे रंग में हाइलाइट किया जाएगा। कोई भी अक्षर जो शब्द में है, लेकिन उस सटीक स्थान में नहीं है, उसे पीले रंग में हाइलाइट किया जाएगा। जो अक्षर शब्द में नहीं हैं, वे धूसर हो जाएंगे। Wordle के लिए कोई पूर्ववत नहीं है।

सही ढंग से अनुमान लगाना कैसे शुरू करें

ई, ए, टी, आर, एस, आई, ओ, और एन जैसे अंग्रेजी भाषा में सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले अक्षरों का अनुमान लगाने के साथ शुरू करें। आमतौर पर कम से कम आम तौर पर क्यू, जेड, जे, एक्स और वी होते हैं। स्वरों को जल्दी खत्म करना होगा संभावित वर्डल उत्तर को कम करने में आपकी सहायता करता है।

अमेरिकी का प्रयोग करें

वर्डले अमेरिकी अंग्रेजी वर्तनी का उपयोग करता है, इसलिए कुछ शब्द जिन पर आप विचार भी नहीं कर सकते हैं, जैसे “एहसान”, “रंग”, आदि, वास्तव में संभावित मेल हैं।

लेकिन, सुनिश्चित करें, इसके लिए अभी भी कोई आधिकारिक ऐप नहीं है, फिर भी स्कैमस्टर क्लोन ऐप बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लिंक्स के झांसे में न आएं जो आपको Wordle या अनुमानों तक ले जाने का वादा करते हैं। आपने अखबार में सुडोकू खेला होगा। यह इतना आसान है लेकिन ऑनलाइन है।

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी याद मत करो! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks