कौन हैं पूर्व मिस इंडिया कविता सिंह, जिनके घर होगा अनिल कपूर की बेटी सोनम का बेबी शावर


अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं और 17 जुलाई को उनका धूमधाम से बेबी शावर होने वाला है। बेबी शावर की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बेबी शावर में शामिल होने वाले मेहमानों को इनवाइट और गिफ्ट हैंपर्स भेजे जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। सोनम कपूर का बेबी शावर कविता सिंह के यहां होगा, जो अनिल कपूर की साली हैं। क्या आप जानते हैं कि कविता सिंह मिस इंडिया भी रह चुकी हैं?

मिस इंडिया बनने के बाद Kavita Singh ने क्या किया, कहां गायब रहीं और इतने साल से वो क्या काम करती हैं? यहां उनके बारे में हम तमाम जानकारी दे रहे हैं।

अनिल कपूर की साली, 1969 में बनीं मिस इंडिया

kavita bhambhani

मिस इंडिया 1969 कविता भंभानी सिंह, फोटो: ETimes


कविता भंभानी सिंह, Anil Kapoor की साली हैं। अनिल कपूर ने उनकी छोटी बहन सुनीता कपूर से शादी की है। कविता सिंह ने साल 1969 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। उस वक्त कविता सिंह की उम्र 18 साल की थी।

मिस यूनिवर्स 1969 में भी लिया था हिस्सा

kavita bhambhani miss india

कविता भंभानी सिंह, फोटो: Facebook/officialpageantgossips

सोनम कपूर के बेबी शावर के लिए भेजे जा रहे इनवाइट और गिफ्ट हैंपर, देखिए:


इसके बाद कविता सिंह ने उसी साल मिस यूनिवर्स पेजेंट में हिस्सा लिया था, लेकिन वो उसमें ज्यादा लंबा सफर तय नहीं कर पाई थीं। आमतौर पर जहां ब्यूटी पेजेंट जीतने वालीं ज्यादातर हसीनाएं शोबिज या फिल्मों में एंट्री कर लेती हैं, वहीं कविता सिंह ने फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड से दूरी बनाए रखी।

kavita singh pic2

बहन सुनीता के साथ कविता सिंह, फोटो: Insta/anilskapoor

पढ़ें: Sonam Kapoor Baby Shower: सोनम कपूर होने वाले बच्चे के लिए करने वाली हैं ये खास काम, पूरा बॉलीवुड भी देगा साथ!

kavita singh pic


बॉलीवुड से दूर रहीं कविता सिंह, करती हैं ये काम

जहां कविता सिंह की बहन यानी सोनम कपूर की मॉम सुनीता की पर्सनल लाइफ किसी से भी छुपी नहीं है, वहीं कविता सिंह इस मामले में काफी कॉन्शस रहती हैं। वो मुंबई में रहती हैं और एक इंटीरियर डिजाइनर और आर्ट क्यूरेटर हैं।

kavita singh

फोटो: Insta/kapoor.sunita

kavita singh pic1

मम्मी सुनीता और मौसी कविता के साथ सोनम कपूर, फोटो: Insta/kapoor.sunita

70s की टॉप मॉडल रही हैं कविता
मिस इंडिया बनने से पहले कविता भंभानी सिंह एक मॉडल थीं। वो 70 के दशक की टॉप मॉडल रही हैं। ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद भी वो कुछ समय तक मॉडलिंग में रहीं और फिर बिजनसमैन जसजीत सिंह से शादी कर ली। कविता सिंह की एक बेटी है, जिसका नाम नंदिनी है।

kavita singh sonam kapoor baby shower

फोटो: Insta/kapoor.sunita


सोनम की शादी भी कविता सिंह के घर हुई थी

सोनम कपूर के बेबी शावर के कारण अब कविता सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। सोनम अपनी मौसी कविता सिंह के बेहद करीब हैं। सोनम की शादी भी मौसी कविता सिंह के यहीं हुई थी। सोनम ने 2018 में आनंद आहूजा से शादी की थी। शादी से पहले कुछ साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks