शिबानी दांडेकर ने किसके बचपन की शेयर की फोटो? फैंस से पूछा-‘बताओ किसकी तस्वीर?’


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की पत्नी शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) सोशल मीडिया पर वक्त बिताना पसंद करती हैं. दोनों इस साल फरवरी में शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद से कपल एक-दूसरे के साथ बिताए खास पलों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं. शिबानी ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बच्चे की तस्वीर शेयर की है और फैंस से पूछ रही हैं कि यह किसकी तस्वीर है?

दिलचस्प बात यह है कि शिबानी ने सवाल भी खुद किया और जवाब भी खुद दिया. उन्होंने फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘यह किसकी तस्वीर है? मेरे प्यारे फरहान अख्तर की.’ फरहान के बचपन की तस्वीर देखकर उनके फैंस रोमांचित जरूर हुए होंगे. फोटो में, नन्हे फरहान प्रिंट वाली टी-शर्ट पहने हुए बड़ी मासूमियत से कैमरे की ओर देख रहे हैं.

फरहान और शिबानी ने फरवरी में की थी शादी
फरहान और शिबानी कुछ साल डेटिंग करने के बाद, इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी समारोह में जावेद अख्तर, शबाना आजमी, शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा और ऋतिक रोशन सहित अन्य लोग शामिल हुए थे.

Farhan Akhtar Childhood Photo, Shibani Dandekar, Shibani Dandekar Shares Farhan Akhtar, Farhan Akhtar Childhood Photo, Shibani Dandekar Instagram, शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर

शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के बचपन की फोटो साझा की है. (फोटो साभार: Instagram@shibanidandekarakhtar)

फरहान और शिबानी साथ में वक्त बिताते आते हैं नजर
यह कपल कुछ वक्त पहले ही छुट्टियों पर गया था. उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें और वीडियो दिखाए थे. कुछ दिन पहले, फरहान ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे एक शानदार जगह पर खूबसूरत पल बिताते दिखे थे. वीडियो में, फरहान और शिबानी समुद्र किनारे डांस करते हुए नजर आए थे.

फरहान ‘जी ले जरा’ को करेंगे डायरेक्ट
काम की बात करें, तो फरहान अख्तर ने सीरीज ‘मिस मार्वल’ से मार्वल की दुनिया में कदम रखा है, जो डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. हालांकि, उनका एपिसोड अभी प्रसारित होना बाकी है. उन्होंने 2021 में फिल्म ‘जी ले जरा’ को डायरेक्ट करने का ऐलान किया था, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अभिनय करती नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर से लगता है कि फिल्म रोड ट्रिप पर आधारित है. फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती है.

Tags: Farhan akhtar



image Source

Enable Notifications OK No thanks