क्यों रणबीर-आलिया की शादी के बाद रिसेप्शन नहीं कर रहा कपूर परिवार? सामने आई वजह


फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल रणबीर कूपर और आलिया भट्ट कल यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए. घरवालों और कुछ करीबियों की मौजूदगी में रणबीर-आलिया ने शादी की. शादी के फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं और इन सबके बीच ये सवाल लगातार उठ रहा है कि क्या अब रणबीर और आलिया रिसेप्शन देंगे? हालांकि शादी के बाद नीतू कपूर इशारों-इशारों में बोल चुकी हैं कि जो होना था हो गया अब कुछ नहीं होगा. लेकिन फिर भी लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि  रिसेप्शन  तो होगा. पर आपको ये जानकर थोड़ी मायूसी होगी कि रणबीर-आलिया की शादी के बाद सच में रिसेप्शन नहीं होने वाला है. 

नीतू कपूर के बाद उनके कोरियोग्राफर मास्टर जी राजेंद्र सिंह ने भी ये साफ कर दिया कि कपूर फैमिली का रिसेप्शन करने का कोई इरादा नहीं है, और इसके पीछे की वजह भी बता दी है. पिंकविला से बातचीत में मास्टरजी ने बताया, ‘कोई रिसेप्शन नहीं होने वाला, जो भी बातें चल रही हैं वो यकीनन अफवाह होंगी. नीतू कपूर शूटिंग कर रही हैं, रणबीर कपूर शूटिंग कर रहे हैं और  आलिया भी काम कर रही हैं तो जो भी हुआ वो लास्ट था. अब शायद कोई पूजा होगी जिसके बारे में मुझे बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है.और जहां तक मुझे पता है कोई रिसेप्शन नहीं होने वाला’.

नीतू कपूर भी कर चुकी हैं मना…
शादी के सभी रस्मों रिवाज़ खत्म होने के बाद नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा और दामाद भरत साहनी के साथ मीडिया के सामने आईं. उन्होंने पैपराज़ी को थैंक्यू कहा और आलिया और रणबीर को ढेर सारा प्यार भी दिया. वहीं इसके अलावा जब उनसे रिसेप्शन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि कोई रिसेप्शन नहीं होने जा रहा है. बल्कि उन्होंने कहा कि सब कुछ हो गया है और अब आप आराम से घर जाकर सो जाइए.


रणबीर कपूर से शादी होते ही आलिया भट्ट ने पहली फुर्सत में किया काम, देखकर फैंस भी हो जाएंगे खुश



image Source

Enable Notifications OK No thanks