अक्षय कुमार संग ट्रेवल करने पर वाइफ ट्विंकल खन्ना को निभानी पड़ती है ‘दोहरी भूमिका’, वजह जानकर लगेगा झटका!


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. उनकी शादी को दो दशक से ज्यादा हो चुके हैं. कपल को एक बेटा आरव और बेटी नितारा हैं. ट्विंकल भले ही बॉलीवुड से लंबे समय से दूर हैं लेकिन वह किसी न किसी वजह से खबरों छाई रहती हैं. इन्हीं सब के बीच ट्विंकल ने अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर बातें की और बताया कि कैसे जब वह पति एक्टर अक्षय और बच्चों के साथ ट्रेवल करती हैं, तो उन्हें इस दौरान ‘दोहरी भूमिका’ निभानी पड़ती है.

‘’ट्वीक इंडिया’’ (Tweak India) शो में ट्विंकल खन्ना ने कहा, “जब मेरे पति ट्रेवल करते हैं, तो मुझे लगता है कि मुझे दोहरी भूमिका निभानी है और यह वास्तव में जेंडर बेस्ड नहीं है जैसे वह पुरुष है, मैं महिला हूं लेकिन मेरी कमजोरी यह है कि मैं एक ओवरथिंकर हूं और वह बेहद शांत मन वाले इंसान हैं. मुझे लगता है कि जब आपके साथ बच्चे होते हैं तो आपको बोटी तरह बैलेंस करने आवश्यकता होती है.”

‘ट्वीक इंडिया’ को लेकर रहती हैं चर्चे में
आपको बता दें कि ‘ट्वीक इंडिया’ शो में ट्विंकल खन्ना का शो है. इस शो में अक्सर ट्विंकल अपनी लाइफ से जुड़े दिलचस्प खुलासे करती रहती हैं. इसके साथ ही उनके इस शो में बॉलीवुड सितारे आकर अपने प्रोफेशनल और पर्सलन लाइफ को लेकर खूब बातें करते हैं और दर्शकों का दिल जीतते हैं. हाल ही में इस शो में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) शिरकत की.

परफेक्ट कपल हैं  ट्विंकल और अक्षय
बता दें कि ट्विंकल और अक्षय की शादी 2001 में हुई थी. शादी के बाद ट्विंकल फिल्मों में नज़र नहीं आईं. लंबे समय से वह एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन अपने फैंस के साथ वह सोशल मीडिया पर अपडेट रहती हैं. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक आइडल कपल के रूप में जाना जाता है. इन्हें परफेक्ट कपल भी कहा जाता है. दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

Tags: Akshay kumar, Twinkle khanna

image Source

Enable Notifications OK No thanks