लग्जरी कार चलाने की ख्वाहिश होगी पूरी! अब रेंट पर ले सकेंगे जगुआर-लैंड रोवर, देखें डिटेल्स


नई दिल्ली. ब्रिटिश लग्जरी कार ब्रांड जगुआर लैंड रोवर ने लग्जरी कार चलाने की ख्वाहिश रखने वालों के लिए ‘ओन, सब्सक्राइब, रेंट’ प्रोग्राम शुरू किया है. इसके तहत ग्राहक बिना वाहन खरीदे, किराए या फिर सब्सक्रिप्शन पर लग्जरी कार चलाने के आनंद ले सकते हैं. फिलहाल यह प्रोग्राम UK में शुरू किया गया है. इसके लिए जगुआर और लैंड रोवर दोनों की वेबसाइटों पर ग्राहकों को कार खरीदने या किराए पर लेने के विकल्प की पेशकश की जा रही है.

HT ऑटो के अनुसार, कंपनी का कहना है कि अगर कोई ग्राहक जेएलआर कार खरीदना चाहता है, तो वह इंजन और विशिष्टताओं का चयन करके और कई अन्य विकल्पों में से किसी एक को चुनकर वाहन को कॉन्फिगर करवा सकता है. इसके लिए ऑटोमेकर कपंनी ने फाइनेंस की पेशकश भी शुरू कर दी है.

कंपनी ने का दावा किया है कि उसने ग्राहकों की पहचान संबंधित दस्तावेजों के सुरक्षित रखने के लिए वेबसाइटों को भी संशोधित कर लिया है. लेनदेन करते समय इन दस्तावेजों को रिटेलरों के साथ साझा किया जा सकता है. वाहन को ऑनलाइन खरीदने के बाद ग्राहक कार की डिलीवरी को अपने घर करवाने का विकल्प चुन सकते हैं. या फिर उन्हें शोरूम में किसी विशेषज्ञ के माध्यम से कार को सौंपा जा सकता है.

पढ़ें-  जगुआर लैंड रोवर का बड़ा ऐलान, FY22 में भारतीय बाजार में 10 प्रोडक्ट पेश करेगी कंपनी

 लंदन और मैनचेस्टर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध
कंपनी ने आगे कहा कि सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम ग्राहकों को एक लचीला विकल्प प्रदान करता है. इसके तहत कार लेने के इच्छुक ग्राहक मासिक किराये का भुगतान करके विभिन्न सदस्यता मॉडल का विकल्प चुन सकते हैं, जिसमें बीमा, टेक्स, सर्विसिंग, मरम्मत आदि शामिल होंगे. इसके अलावा इसमें कार को किराए पर लेने का भी विकल्प मौजूद है. यह वर्तमान में लंदन और मैनचेस्टर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. यह प्रोग्राम उपयोगकर्ताओं को जगुआर या लैंड रोवर मॉडल को ऑनलाइन चुनने और बुक करने की अनुमति देता है और इसे उनके दरवाजे पर पहुंचा दिया जाता है.

पढ़ें-  2 हज़ार से भी कम कीमत में आई धांसू Smartwatch, मिलेगा 100 से ज़्यादा वॉच फेस, 7 दिन चलेगी बैटरी

ब्रांड की रणनीति का हिस्सा

इस संबंध में UK में जेएलआर के प्रबंध निदेशक रॉडन ग्लोवर ने कहा कि यह प्रोग्राम डिजिटल ट्रांस्फर्मेशन के माध्यम से इनोवेशन के दौर में आगे बने रहने और अपने ग्राहकों लग्जरी ख्वाहिश पूरा करने के लिए ब्रांड की रणनीति का हिस्सा है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Jaguar Land Rover

image Source

Enable Notifications OK No thanks