World Athletics Championship 2022: नीरज चोपड़ा की जीत पर खुशी से झूमे बॉलीवुड सितारे, पोस्ट शेयर कर दी बधाई


विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने वाले पहले भारतीय बने ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बॉलीवुड सितारों ने भी बधाई दी. उनकी जीत से हर कोई खुश है और बेहद गर्व महसूस कर रहा है. आपको बता दें कि वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप (World Athletics Championships) में नीरज चोपड़ा ने इतिहास रचते हुए जैवलिन थ्रो इवेंट में सिल्वर मेडल अपने नाम किया है. नीरज चोपड़ा की इस जीत पर बॉलीवुड सितारे काफी खुशी हैं.

अनुपम खेर (Anupam Kher) से लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), करीना कपूर (Kareena Kapoor) , राजकुमार राव (Rajkummar Rao), और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar ) ने अपने सोशल हैंडल से पोस्ट शेयर कर नीरज चोपड़ा को बधाई दी. सितारों का पोस्ट देखकर लग रहा है कि आज उनकी उपलब्धियों से सितारे फूले नहीं समा रहे हैं. अपनी सारी फीलिंग सोशल मीडिया पर बयां कर रहे हैं. चलिए देखें किसने किस अंदाज में नीरज चोपड़ा को बधाई दी है.

अनुपम खेर
बॉलीवुड के सुपरस्टार अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्वीट कर नीरज चोपड़ा को बधाई दी. उन्होंने अपने बंधाई संदेश में लिखा, ”वो आया, हमने देखा, वो जीता एक बार फिर, जय हिंद.”

Twitter Printshot

कंगना रनौत का पोस्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी नीरज चोपड़ा की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कीं. उन्होंने अपने पोस्ट में नीरज की एक तस्वीर के साथ लिखा, ”कभी न रुकने वाला नीरज चोपड़ा आप आप भारत का गर्व हो.”

Instagram Printshot

अनुष्का-करीना ने भी दी बधाई
अनुष्का शर्मा, और करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीरज की भारतीय ध्वज पकड़े हुए एक तस्वीर कीं और इसे शेयर करते हुए लिखा- बधाई हो नीरज.

Instagram Printshot

राजकुमार-भूमि का पोस्ट
कंगना, करीना और अनुष्का के अलावा राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने भी अपने-अपने अंदाज में नीरज को बधाई दिया है.

Instagram Printshot

इसके अलावा फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी नीरज चोपड़ा की जीत पर आभार व्यक्त किया और लिखा, ”88.13 मीटर के जेवलिन थ्रो फेंककर विश्व एथलेटिक्स चैंपयिनशिप में रजत पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा आपको हार्दिक बधाई. भारत के लिए यह गर्व का क्षण है.” इन सभी सितारों का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. सितारों के पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Twitter Printshot

आपको बता दें कि इससे पहले नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में नीरज ने गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया था. वहीं पिछले महीने फिनलैंड में हुए कुओर्ताने गेम्स (Kuortane Games) में नीरज ने गोल्ड मेडल जीता था. ये तो महज कुछ ही मेडल हैं. नीरज चोपड़ा ने ना जाने कितने मेडल अपने नाम कर लिए हैं.

Tags: Anushka sharma, Kangana Ranaut, Kareena kapoor, Neeraj Chopra, Neeraj chopra medals

image Source

Enable Notifications OK No thanks