चुलबुली सारा अली खान का नहीं देखा होगा ऐसा रूप, पैपराजियों की इस हरकत पर भड़क उठीं


स्टार्स और पैपराजी का रिश्ता काफी अहम होता है. फैंस को ज्यादातर अपडेट्स पैपराजियों से ही मिलती है. यह बात फिल्मी सितारे भी बखूबी समझते हैं और कैमरे के सामने जमकर पोज देते हैं. हालांकि, कई बार इन सितारों को पैपराजियों की हरकत पर भड़कते भी देखा गया है. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी किया है.

जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का अब तक आपने चुलबुलापन और मस्खरा अंदाज ही देखा होगा, लेकिन अब जो वीडियो सामने आई है उसमें वह गुस्से में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सारा अपने नए प्रोजेक्ट के सेट से जब बाहर आती हैं तो वहां मौजूद पैपराजी के बीच उनकी अच्छी तस्वीर लेने की होड़ मच जाती है. इसी दौरान एक शख्स से सारा को टक्कर लग जाती है. इसके बाद सारा जल्दी-जल्दी में अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं.




सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब पैपराजी उनसे एक तस्वीर की रिक्वेस्ट करते हैं तो सारा अली खान गुस्से में अपनी बात सामने रखती हैं. सारा गुस्से में कहती हैं कि फिर ‘आप धक्का मारोगे’. सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस बात को फैंस भी मान रहे हैं कि एक्ट्रेस का गुस्सा जायज है. एक फैन ने लिखा, ‘ये पैप्स कई बार ऐसी चीजें कर देते हैं कि लोग न चाहकर भी रिएक्शन देने के लिए मजबूर हो जाते हैं’. वहीं एक ने लिखा, ‘कभी कभी सच में यह सब बर्दाश्त के बाहर ही होता है’.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा के अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट भी काफी दिलचस्प है. लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में सारा अली खान लीड रोल निभाने वाली हैं. फिल्म में वह विकी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा सारा को ‘नखरेवाली’ और ‘गैसलाइट’ में भी देखा जाएगा.

यह भी पढ़ें-

बॉलीवुड पर सालों से राज कर रहा है आलिया भट्ट का ससुराल, कपूर खानदान के नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड

इस साल नहीं होगी अथिया शेट्टी और के.एल राहुल की शादी, दोस्त ने बता दी वजह



image Source

Enable Notifications OK No thanks