Xbox सीरीज X अब GameStop से ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध है


हम वर्ष 2022 में नए कंसोल रीस्टॉक्स के साथ बंद और चल रहे हैं। जबकि हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि लोकप्रिय PlayStation 5 और Xbox Series X कंसोल की उपलब्धता खुल जाए, ताकि कोई भी खुदरा मूल्य पर कंसोल खरीद सके, जब भी वे चाहें, अभी के लिए हमें अपनी आँखें खुली रखनी होगी, सतर्क रहना होगा, और अपने F5 को रखना होगा। चाबियां तैयार हैं।

जबकि GameStop ने नए कंसोल के लिए निर्धारित इन-स्टोर सेलिंग इवेंट की एक श्रृंखला के साथ 2021 को समाप्त कर दिया – हमें व्यक्तिगत रूप से स्टोर के बाहर लाइनिंग के पुराने दिनों में एक थ्रोबैक दे रहा है – वीडियो गेम रिटेलर के पास अब Xbox सीरीज X कंसोल उपलब्ध है। ऑर्डर करने के लिए। आप एक उठा सकते हैं एक्सबॉक्स सीरीज एक्स बंडल, साथ पूरा सुदूर रो 6, एनबीए 2K22, ड्यूटी मोहरा की कॉल, और $669.96 के लिए $50 का गेमस्टॉप उपहार कार्ड।

GameStop के नए कंसोल बंडल आमतौर पर सीमित होते हैं गेमस्टॉप प्रो सब्सक्राइबर, हालांकि यह सभी के लिए खुला है। याद रखें कि इन कंसोल रीस्टॉक्स के साथ धैर्य और दृढ़ता अक्सर महत्वपूर्ण होती है। कोशिश करना बंद न करें जब तक कि यह बिक न जाए। यद्यपि यदि इसके लिए भाग्य आपके साथ नहीं है, या यदि आप एक बंडल पसंद नहीं करते हैं, तो हम आपको GameStop और अन्य खुदरा विक्रेताओं पर भविष्य के कंसोल रीस्टॉक्स पर अपडेट रखना सुनिश्चित करेंगे।


एक्सबॉक्स सीरीज एक्स अल्टीमेट गेम्स और सिस्टम बंडल

Xbox Series X Microsoft का प्रमुख कंसोल है, जो इसके सबसे शक्तिशाली (और सबसे बड़े) विकल्प के रूप में कार्य करता है। जबकि सीरीज S का लक्ष्य 1440p सुचारू प्रदर्शन के लिए है और डिस्क-कम दृष्टिकोण लेता है, $500 सीरीज X तेज, 4K गेमप्ले पर केंद्रित है। GameStop का यह बंडल साथ आता है फरसी 6, एनबीए 2K22, ड्यूटी मोहरा की कॉल, और एक $50 उपहार कार्ड।

Xbox कंसोल के लिए सहायक उपकरण


एक्सबॉक्स वायरलेस नियंत्रक

यदि आप वैकल्पिक रिचार्जेबल बैटरी का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं तो Microsoft के नवीनतम Xbox नियंत्रक में एक शेयर बटन और एक USB-C चार्जिंग पोर्ट है।


एक्सबॉक्स वायरलेस हेडसेट

Microsoft के Xbox वायरलेस हेडसेट के लिए धन्यवाद, जब आप गेम खेलते हैं, तो आपको कॉल मिस करने की आवश्यकता नहीं होती है, जो अक्सर के लिए बिकता है $89 इसके पूर्ण $ 100 के बजाय। हमारी समीक्षा में, हमने पाया कि यह एक आरामदायक, सहज रूप से डिज़ाइन किया गया हेडसेट है जो इसकी कीमत के लायक है। Xbox कंसोल के साथ अच्छी तरह से काम करने के अलावा, यह ब्लूटूथ के माध्यम से एक साथ किसी अन्य डिवाइस से कनेक्ट हो सकता है।


हेलो अनंत कलेक्टर की स्टीलबुक संस्करण

पोषित विज्ञान-फाई प्रथम-व्यक्ति शूटर फ़्रैंचाइज़ी में नवीनतम किस्त एक फ्री-टू-प्ले मल्टीप्लेयर मोड के साथ एक भारी अभियान प्रदान करता है। यह भौतिक संस्करण एक निःशुल्क स्टीलबुक केस के साथ आता है।


फोर्ज़ा होराइजन 5 (एक्सबॉक्स, भौतिक)

फोर्ज़ा होराइजन 5 खेल के मैदान खेलों द्वारा विकसित लंबे समय से चल रहे ओपन-वर्ल्ड रेसिंग गेम का नवीनतम संस्करण है। यह एक एक्सक्लूसिव एक्सबॉक्स टाइटल है, जिसे एक्सबॉक्स सीरीज एक्स/एस और एक्सबॉक्स वन कंसोल दोनों पर चलाया जा सकता है। नई किस्त मेक्सिको में एक सुन्दर विस्तृत परिदृश्य में स्थापित है और लॉन्च के समय 500 से अधिक कारों को पेश करती है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks