सालों बाद सामने आई गोलमाल’ में स्नेक बने ‘एंथोनी’ की तस्वीर, बदले-बदले अंदाज में आए नजर


व्रजेश हीरजी का नाम सुनते ही हर किसी के चेहरे पर मुस्‍कान आ जाती है. वह एक मजेदार हस्‍ती हैं जिनकी खूबियों को चंद शब्‍दों में बयां नहीं किया जा सकता. अपने कॉमिक टाइमिंग से उन्होंने कई फिल्मों में जान डाली है. इन्हीं में से एक साल 2008 में आई फिल्म गोलमाल रिटर्न्स भी थी, जिसमें उनके एंथोनी वाले किरदार को काफी पसंद किया गया था. हालांकि, सालों बाद उनका बदला बदला अंदाज इस समय काफी वायरल हो रहा है.

जैसा कि सभी जानते हैं, एक्टर व्रजेश लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. ऐसे में उनका जब लेटेस्ट लुक वायरल हुआ तो फैंस उन्हें पहचान ही नही पाए. जी हां, व्रजेश हिरजी की सूट बूट में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.




पहली तस्वीर में व्रजेश भले ही सूट पहने जेंटलमैन लुक में दिख रहे हों, लेकिन बाकी की तस्वीरों में उनका अंदाज देख आपको वही पुराने व्रजेश याद आ जाएंगे. बताते चलें कि हाल ही में व्रजेश हीरजी का जन्मदिन था और अपने जन्मदिन पर उन्होंने इन तस्वीरों को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था, जिसे देख फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी थी. वैसे अपने इंस्टा हैंडल पर उन्होंने पहले भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. वह फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन फैंस को अपने पोस्ट के जरिए अपडेट देते रहते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि व्रजेश किसी भी महफ़िल को अपनी मौजूदगी से रंगीन और मनोरंजन से भरपूर बना देते हैं. उनके बिना कॉमेडी फिल्म अधूरी सी लगती है. मालूम हो कि, व्रजेश हीरजी कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, जिनमें ‘कहो न प्यार है’, ‘रेहना है तेरे दिल में’ और ‘तुम बिन’ शामिल है.

यह भी पढ़ें-

बंद कमरे में नोरा फतेही ने शूट किया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस के भी बदन में दौड़ा करंट

इस एक्टर को किस करते हुए सेट पर बेहोश हो गईं थीं Rekha, 13 साल की उम्र में उस सीन को फिल्माने में हो गई थी एक्ट्रेस की हालत खराब

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks