किंग खान की बेटी का ये खूबसूरत रूप आपने अबतक नहीं देखा होगा, Suhana से मुश्किल होगा नज़र हटाना!


Suhana Khan Saree Photos : शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा किसी ना किसी वजह सुर्खियों में छाई रहती हैं. सुहाना भले ही कोई एक्ट्रेस ना हों, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. सुहाना की फोटोज़ भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिनमें वो काफी हॉट लगती हैं. अब इसी बीच आज सुहाना की कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं जिन्हें देखकर आपके दिल की धड़कन बढ़ जाएगी, क्योंकि जिस सुहाना को आपने अबतक हॉट वनपीस ड्रेस या शॉर्ट्स में देखा होगा वो सुहाना आज साड़ी में नज़र आ रही हैं, और साड़ी में शाहरुख खान की बेटी इतनी प्यारी लग रही हैं कि आप उनकी फोटो को बार-बार देखेंगे.

फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर सुहाना की दो फोटोज़ शेयर की हैं.इन फोटोज़ में सुहाना सुर्ख़ लाला रंग की मनीष मल्होत्रा की साड़ी पहनी दिख रही हैं. लाला संडी के साथ सुहाना ने  बैकलेस ब्लाउज़ पहना हुआ है जिसके साथ उन्हें पॉनीटेल बना रखी है. गानों में उन्होंने सिल्वर रंग के झुमके पहन रखे हैं और माथे पर काले रंग की छोटी सी बिंदी लगाई हुई है. खास बात ये है कि साड़ी के साथ सुहाना ने ना तो ज्यादा मेकअप किया है और ना ही कोई हैवी ज्वैलरी पहनी है सिंपल लुक में किंग ख़ान की बेटी बड़ी प्यारी लग रही हैं.


मनीष के पोस्ट पर सुहाना ख़ान की मां गौरी ने कमेंट किया और बेटी को इस रूप में देख वो खुशी से फूले नहीं समा रही हैं. गौरी ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लाल..मुझे ये वाइब्स बहुत पसंद आईं मनीष’. आपको बता दें कि सुहाना ख़ान फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. हाल ही में वो अपने भाई के साथ आईपीएल ऑक्शन 2022 में नज़र आई थीं.

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding: फरहान अख्तर की बैचलर्स पार्टी में शामिल हुईं शिबानी दांडेकर ! तस्वीरों में दिखा ऐसा ट्विस्ट



image Source

Enable Notifications OK No thanks