बॉलीवुड की मशहूर डांसर और सुपरस्टार की मां हैं तस्वीर में दिख रही ये लड़की, आपने पहचाना?


बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना आम हो गया है. अक्सर उन सितारों की पुरानी अनदेखी झलकें सामने आती हैं, जिन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जाता है. एक बार फिर फैंस एक तस्वीर को लेकर कशमकश में हैं कि आखिर तस्वीर में दिख रही महिला का चेहरा किस बॉलीवुड एक्ट्रेस से मेल खा रहा है.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि लाख कोशिशों के बाद भी बदले हुए लुक में स्टार्स की झलकियां तुरंत पहचान में नहीं आती हैं. अब इस वायरल तस्वीर को ही देख लीजिए, जिसमें एक प्यारी सी हंसती हुई बच्ची नजर आ रही है. इसकी सिंपल लुक को देख कर कोई सोच भी नहीं सकता कि यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी डांसर है. इसके जैसी डांसर आज तक बॉलीवुड में नहीं हुई. यह पिया तू अब तो आ जा.., ये मेरा दिल यार का दीवाना.., ओ..मुंगड़ा मुंगड़ा.. जैसे गानों के लिए मशहूर हैं. जी हां, हम एक्ट्रेस हेलन की ही बात कर रहे हैं.




सुपरस्टार हेलेन ने हमेशा ही अपने अभिनय, डांस और लुक्स से हमें प्रभावित किया है. वह बॉलीवुड की करीब 700 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 21 नवंबर 1938 में बर्मा में जन्मी हेलन के पिता एंग्लो इंडियन और मां बर्मीज थी. उनके एक भाई रोजर और बहन जेनिफर हैं. उनके पिता की मृत्यु दुसरे विश्व युद्ध में हो गई, जिसके बाद उनका परिवार भारत आ गया.

सलीम खान से की है शादी
साल 1980 में हेलन की शादी सलमान खान के पिता सलीम खान से हुई. उनकी दूसरी पत्नी बनी हेलन की वजह से खान परिवार में हंगामा मच गया था. सलमान समेत तीनों भाई हेलन के बिल्कुल विरुद्ध थे. हालांकि, धीरे-धीरे तीनों भाईयों और उनकी असल मां सलमा खान को महसूस हुआ कि हेलन उतनी बुरी नहीं हैं जितना वह समझते हैं. आज इनके परिवार के सभी सदस्य एकजुट होकर एक दूसरे से मिलते हैं.

यह भी पढ़ें- जब स्ट्रगलर बनकर आए सलमान खान ने दिया था स्क्रीन टेस्ट, वायरल हो रहा है सालों पुराना वीडियो

 जब ब्वॉयज हॉस्टल में अपनी पत्नी के साथ रहते थे पकंज त्रिपाठी, किसी को भी नहीं थी खबर और फिर…



image Source

Enable Notifications OK No thanks