आमिर खान और उनके बेटे आजाद का ये VIDEO आपने देखा? फैंस बोले- ‘पापा की कार्बन कॉपी’


आमिर खान (Aamir Khan) अपने छोटे बेटे आजाद राव खान के साथ काफी समय बिताते हैं. आजाद 10 साल के हैं. सोमवार शाम को पिता-पुत्र की जोड़ी को साथ में शॉपिंग करते देखा गया था. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आमिर और आजाद अपनी कार से बाहर निकलते दिख रहे हैं. ऐसा लगता है कि आमिर की पहली पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी आयरा खान भी उनके साथ थीं, लेकिन आमिर और आजाद ने ही पैपराजी को पोज दिए. आप आमिर को काले रंग की टी-शर्ट और पैंट में आजाद के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. आजाद ने अपने पापा की तरह चश्मा पहना हुआ है.

आमिर खान के फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक फैन ने कमेंट किया, ‘ओह माई गॉड, आमिर खान की जीरॉक्स कॉपी.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वे अपने पापा की तरह प्यारे हैं.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘जैसे पापा, वैसे बेटे.’ नेटिजेंस आमिर के बेटे के क्यूटनेस पर फिदा हो रहे हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को होगी रिलीज
आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसमें करीना कपूर और मोना सिंह भी हैं. यह फिल्म टॉम हैंक्स के अभिनय से सजी हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है.

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में किरण राव के साथ पहुंचे थे आमिर खान
आमिर अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ रेड कार्पेट पर पहुंचे थे. दोनों पिछले महीने फिल्म मेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में साथ नजर आए थे. आमिर ने इस साल अपने जन्मदिन पर एक इंटरव्यू में कहा था कि कैसे वे अपने परिवार को समय नहीं दे पाए और क्यों उन्होंने दो तलाक ले लिए. उन्होंने News18 से कहा था, ‘मैंने कहीं-न-कहीं अपनी जिम्मेदारियां नहीं निभाईं. मेरे माता-पिता, भाई-बहनों, अपनी पहली पत्नी- रीना जी, किरण जी, रीना के माता-पिता, किरण के माता-पिता और मेरे बच्चे- ये सब मेरे करीबी हैं.’

आमिर खान ने 18 साल की उम्र में रखा था फिल्म इंडस्ट्री में कदम
आमिर खान आगे बताते हैं, ‘जब मैं 18 साल का था, तब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. मैं इसमें तल्लीन हो गया था. मैं बहुत कुछ सीखना चाहता था और इतना कुछ करना चाहता था कि मुझे जितना अपने करीबियों को समय देना चाहिए था, उतना नहीं दे पाया. आज मुझे इसका एहसास हुआ है.’

Tags: Aamir khan, Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks