एनालॉग पॉकेट जल्द ही आपको गेम ब्वॉय कैमरा फोटो को एसडी कार्ड में सहेजने देगा


एनालॉग पॉकेट, एक आधुनिक हैंडहेल्ड कंसोल जो पुराने गेम ब्वॉय कारतूस चला सकता है, पहले से ही निन्टेंडो के क्लासिक 1998 गेम बॉय कैमरा एक्सेसरी का समर्थन करता है। लेकिन आगामी फर्मवेयर अपडेट के साथ, गिज़्मोडो रिपोर्टों कि आप वास्तव में कम-रिज़ॉल्यूशन, ग्रेस्केल, और फिर भी पूरी तरह से शांत तस्वीरों के साथ कुछ करने में सक्षम होंगे। अर्थात्: उन्हें माइक्रोएसडी कार्ड में स्थानांतरित करें।

चूंकि गेम ब्वॉय कैमरा कार्ट्रिज में केवल 30 तस्वीरें ही स्टोर होती हैं, इसलिए यदि आप अपने संग्रह को लगातार क्यूरेट नहीं करना चाहते हैं तो उन्हें निर्यात करने का एक तरीका होना महत्वपूर्ण है। दिन में वापस, निन्टेंडो का आधिकारिक समाधान एक छोटा थर्मल प्रिंटर एक्सेसरी था जिसे the . कहा जाता था गेम ब्वॉय प्रिंटर जो अपने लिंक पोर्ट के माध्यम से हैंडहेल्ड से जुड़ सकता है। लेकिन मालिकाना 38 मिमी थर्मल पेपर पर इसकी निर्भरता को देखते हुए, यह स्पष्ट रूप से एक महान दीर्घकालिक समाधान नहीं है।

खिलाड़ी लड़का

गेम ब्वॉय कैमरा, एक मूल गेम ब्वॉय में प्लग किया गया।
वजेरन पैविक / द वर्ज द्वारा फोटो

नतीजतन, वर्षों से वहाँ रहे हैं विभिन्न तृतीय-पक्ष और होमब्रे समाधान जो सामने आए हैं। यह है $20 अनुकूलक उदाहरण के लिए कैमरे को आधुनिक प्रिंटर से जोड़ने के लिए, और सितंबर में गिज़्मोडो यह भी बताया रास्पबेरी पाई प्रोजेक्ट पर जो कैमरे से तस्वीरें निकाल सकता है और उन्हें एक ब्राउज़र से वायरलेस रूप से सुलभ बना सकता है।

लेकिन एनालॉग का समाधान अभी तक सबसे सहज है – बशर्ते आप वास्तव में अपने हाथों को इसके उत्कृष्ट हैंडहेल्ड कंसोल पर प्राप्त करने में सक्षम हों। गिज़्मोडो ध्यान दें कि वर्तमान में 1.1 फर्मवेयर अपडेट के लिए कोई निश्चित रिलीज की तारीख नहीं है, जो माइक्रोएसडी कार्ड ट्रांसफर को सक्षम करेगा। लेकिन जब यह रिलीज़ होता है, तो इसे एनालॉग की साइट से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होना चाहिए यहां.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks