करण जौहर के डिनर मेहमानों का परीक्षण करीना कपूर के सकारात्मक परीक्षण के रूप में किया गया: रिपोर्ट


करण जौहर के डिनर मेहमानों का परीक्षण करीना कपूर के सकारात्मक परीक्षण के रूप में किया गया: रिपोर्ट

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, दोनों को डबल टीका लगाया गया, होम आइसोलेशन में हैं।

मुंबई:

अभिनेता करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, मुंबई के नागरिक निकाय बीएमसी ने अपने भवनों में आरटी-पीसीआर परीक्षण शुरू किया है। पिछले सप्ताह फिल्म निर्माता करण जौहर के रात्रिभोज में शामिल हुए उनके जैसे अन्य लोगों सहित उनके एक दर्जन से अधिक संपर्कों का परीक्षण किया गया है।

अभिनेता, दोनों को डबल टीका लगाया गया, घर के अलगाव में हैं और मुंबई में उनकी इमारतों को सील कर दिया गया है। पीपीई सूट में नागरिक अधिकारियों ने आज सुबह अपने भवनों को साफ किया।

बीएमसी या बृहन्मुंबई नगर निगम ने कहा है कि नए नियमों के तहत ओमिक्रॉन की छाया में, अभिनेताओं के स्वास्थ्य पर दैनिक जांच होगी।

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा उस समूह का हिस्सा हैं, जो 8 दिसंबर (पिछले बुधवार) को करण जौहर के घर पर डिनर में शामिल हुए थे।

दोनों ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि की। दो बच्चों की मां करीना कपूर ने लिखा, “मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने सभी चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को अलग कर लिया। मैं किसी से भी अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आया है, कृपया परीक्षण करवाएं।”

उन्होंने कहा, “मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी दो बार टीका लगाया गया है। वे वर्तमान में कोई लक्षण नहीं दिखा रहे हैं। शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद कर रही हूं।”

vstbvpj

डिजाइनर और द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स स्टार सीमा खान, जो पार्टी में भी थीं, भी कोविड सकारात्मक हैं।

पार्टी के अन्य लोगों ने कहा कि कोविड के अनुबंध के जोखिम में करीना कपूर की बहन और अभिनेता करिश्मा कपूर, अभिनेता मलाइका अरोड़ा (अमृता अरोड़ा की बहन) और डिजाइनर मसाबा गुप्ता शामिल हैं।

बीएमसी कथित तौर पर करण जौहर की इमारत को भी साफ करेगी। पार्टी में शामिल होने वाले या अभिनेताओं के संपर्क में आने वाले सभी लोगों के लिए कोविड परीक्षण का आदेश दिया गया है।

सहायक नगर आयुक्त सुरेश काकानी ने कहा, “कुछ लोग संक्रमित हुए हैं। हमने संपर्क ट्रेसिंग की है और 15 से अधिक लोगों का परीक्षण किया गया है। परिणाम कल आने वाले हैं।”

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने भी पिछले हफ्ते एक और पार्टी में शिरकत की थी, जिसे अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने होस्ट किया था।

जबकि दो डिनर सुर्खियों में हैं, सेलिब्रिटी इवेंट और पार्टियां जहां मास्क और डिस्टेंसिंग जैसे कोविड नियमों को छोड़ दिया गया था, मुंबई के लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन गए हैं क्योंकि यह ओमाइक्रोन मामलों को नियंत्रण में रखने की कोशिश करता है।

पंजाबी रैपर एपी ढिल्लों के रविवार को होने वाले कॉन्सर्ट को लेकर वीकेंड पर बड़ी सभाओं पर लगे प्रतिबंध का उल्लंघन करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है। उस शो में जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और उनके भाई जैसी बॉलीवुड हस्तियां भी नजर आई थीं.

भारत भर में, ओमाइक्रोन के अब 45 मामले हैं, जो पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका में पहली बार पाया गया नया कोविड संस्करण है। स्ट्रेन, जिसमें बड़ी संख्या में म्यूटेशन होते हैं, डेल्टा वेरिएंट की तुलना में अधिक संक्रामक होता है, लेकिन माना जाता है कि यह हल्के लक्षण पैदा करता है।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks