करण जौहर के 4 साल के बेटे यश बने शेफ, बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रिया


बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर का साल काफी व्यस्त रहा है। ‘शेरशाह’ की शानदार सफलता और हाल ही में रिलीज़ हुई ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ के साथ, करण जौहर की प्रस्तुतियों ने कई ओटीटी प्लेटफार्मों पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। अपने पैक्ड शेड्यूल के बावजूद, निर्देशक अपने जीवन के कुछ मनमोहक पलों को साझा करने से कभी नहीं चूकते। उनके सुपर क्यूट और अनोखे #toodles वीडियो न केवल मज़ेदार और मनोरंजक हैं, बल्कि उनकी अपनी एक फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में, निर्देशक फराह खान ने ऐसा ही एक वीडियो दिखाया और अब करण जौहर ने अपने बेटे यश के साथ एक और वीडियो पोस्ट किया है। 4 साल का प्यारा बच्चा शेफ की वर्दी पहने हुए है और उसे एक स्वादिष्ट सैंडविच तैयार करते देखा जा सकता है।

(यह भी पढ़ें: फराह खान ने किया खुलासा करण जौहर की फिल्म के सेट पर कैसा दिखता है ब्रेकफास्ट)

“हमारे पास घर में एक शेफ है !!!! शेफ यश जौहर,” एक उत्साहित पिता करण जौहर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा। वीडियो में, डॉटिंग डैड ने हमें दिखाया कि कैसे यश हीरू जौहर एक स्वादिष्ट सैंडविच तैयार कर रहे थे। उन्होंने ब्रेड स्लाइस पर मक्खन लगाकर और उन पर टमाटर और खीरे के स्लाइस लगाकर शुरुआत की। उन्होंने समझाया कि वह हर स्तर पर क्या बना रहे हैं, और उनकी प्यारी वर्दी ने वास्तव में इंटरनेट पर दिल जीत लिया।

कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, नीतू सिंह और सोनी राजदान सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी करण जौहर के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। फराह खान ने टिप्पणियों में कहा, “वह प्यारा है .. और ग्लूटेन भी खाता है,” जबकि श्वेता बच्चन ने लिखा, “ओह माय गुडनेस !!!! क्यूटनेस और वह खाना बना सकता है।” इस बीच, संजय कपूर ने मजाकिया अंदाज में पूछा, “क्या वह पैन फ्राइड नूडल्स बना सकते हैं?”

नीचे कुछ टिप्पणियों पर एक नज़र डालें:

jo4ctppo

हम करण जौहर और उनके बच्चों को बहुत जल्द और अधिक स्वादिष्ट खाना बनाने की कोशिश करते हुए देखना पसंद करेंगे! आपने यश जौहर के मनमोहक वीडियो के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, करण जौहर ‘रॉक और रानी की प्रेम कहानी’ नामक एक प्रेम कहानी के साथ अपने निर्देशन में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म फ्लोर पर जा चुकी है और 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

अदिति आहूजा के बारे मेंअदिति को समान विचारधारा वाले लोगों से बात करना और उनसे मिलना पसंद है (खासकर वे लोग जिन्हें वेज मोमोज पसंद हैं)। प्लस पॉइंट्स यदि आपको उसके बुरे चुटकुले और सिटकॉम संदर्भ मिलते हैं, या यदि आप खाने के लिए एक नई जगह की सलाह देते हैं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks